Thursday 17 September 2020

बल्लभगढ़ के विकास कार्यों में कमी नहीं रहने दूंगा : मूलचंद शर्मा



बल्लभगढ़ 17 सितम्बर (Repco News)। भारत के यशश्वी व ऊर्जावान प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के 70 वें जन्मदिन के मौके पर बल्लबगढ़ विधानसभा में तीन स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किये गए।  हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने मोदी जी के 70 वे जन्मदिन की सभी देशवासियों को  बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज देश का हर नागरिक मोदी जी के संदेश को लेकर कर कार्य कर रहा है और आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री जी  द्वारा मजहब और जाति से ऊपर उठकर देश मे विकास कार्य किये जा रहे है। जिसके कारण भारत की  135 करोड़ जनता देश के प्रधानमंत्री के कार्यो से खुश है। देश भर में आज पॉलिथीन मुक्त का नारा दिया जा रहा है।  तो वही रक्तदान शिविर व सफाई अभियान चलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 70 वे जन्मदिन को  मनाया जा रहा है।

 देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर  परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा द्वारा  आज इस मौके पर न्यू जनता कॉलोनी में 50 एलईडी लाइट लगाए जानें के कार्य की शुरुआत भी की, जबकि तिरखा कालोनी में केक काटकर खुशी मनाई गई। इसके अलावा सुभाष कालोनी में भी लोगो को कपड़े के बैग बांटे गए।  उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता के लिए विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। 

 बल्लभगढ़ विधानसभा में पीने के पानी पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा खर्च किये जा चुके है और जल्द ही सभी ट्यूबेल के शुरू होने के बाद ही बल्लभगढ़ विधानसभा को  पीने के लिए भरपूर  मीठा पानी  मिलेगा। परिवहन मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ में सड़कों व गलियों को कंक्रीट की बनवाया गया है।  पानी की निकासी के लिए सीवर  डलवाई गई है । आज कालोनियों में सेक्टर जैसा माहौल  मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में संभव हो पाया है।  भाजपा कार्यकर्ताओं ने  परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा का  कार्यक्रम में पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया , इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कपड़े के बैग बांटकर लोगों को  पोलोथिन के उपयोग से दूर रहने का संदेश दिया ताकि पोलोथिन से होने वाले नुकसान  से देश को बचाया जा सके। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से देश हित में कई बड़े फैसले जनता के लिए आये है  जिनमें धारा 370, तीन तलाक और किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए नए अध्यादेश लाए हैं। 500 साल पुराने राम मंदिर विवाद का फैसला भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के राज में ही हुआ है। आज देश का हर व्यकि गौरवान्वित महसूस कर रहा है। 

मंत्री मूलचन्द शर्मा ने जनता को कोविड 19 से बचाव का संदेश भी दिया और कहा कि सभी लोग सोशल डिस्टेंस के अलावा मास्क का प्रयोग करें व अपने हाथों को बार-बार होते रहे ताकि इस बीमारी से बचा जा सके। वही किसानो को लेकर आये अध्यादेश पर कहा कि देश के किसानों को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों व व्यपारियो को गुमराह करने का काम कर रही है।

मंत्री ने कहा जनता कांग्रेस के लोगो के बहकावे में नही आएगी। कांग्रेस के  राज में लूट का खेल चलता था ।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टिपर चंद शर्मा, पार्षद दीपक यादव, पार्षद सविता राकेश गुर्जर,पार्षद उर्मिला बुद्धा सेनी,पार्षद हरप्रसाद गोड़, पार्षद जयवीर खटाना, रविन्द्र वैष्णव, कैलाश वशिष्ठ, विनोद गोस्वामी, महेश गोयल, अजय वशिष्ठ,योगेश शर्मा, नानक सरपंच,ओपी शात्री,अनुराग गर्ग, रवि भगत, बृजलाल शर्मा,पारस जैन,सुनील शात्री ,विनोद डागर, राजू धारीवाल, महावीर सैनी, लक्की सिंगला, संगीता नेगी,बबली प्रधान,हरवीर धनखड़, संजय शर्मा, राजेस यादव,बसंत नम्बरदार, कौशल पंडित ,गजेंद्र वैष्णव, संदीप बहादुरपुर सहित काफी लोग मौजूद रहे। 

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: