Thursday 10 October 2019

तिगांव : चुनावी जनसभा में पहुंची स्मृति ईरानी


फरीदाबाद। तिगांव में चुनावी जनसभा में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर पर निशाना, कहा ललित नागर ने किसानों की जमीन को लूट कर रॉबर्ट वाड्रा को दिलवाई।
स्मृति ईरानी ने रॉबर्ट वाड्रा पर भी जमीन लूटने का बड़ा आरोप लगाया।उन्होंने तिगांव की जनता से  सवाल करते हुए पूछा कि पिछली बार दामाद की मदद करने वाले को कैसे जिताया।राजनीतिक तंत्र को लूटने वाला बताया ललित नागर को।उन्होंने कांग्रेसियों  पर आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता गरीब के पैसे को लूटकर जनता में लुटा रहे हैं।स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचारीयों से लडऩा आसान नही होता, मैंने अमेठी में देखा है।उन्होंने जनता से पूछा कि जो पार्टी नेतृत्वहीन हो वो देश को क्या दिशा दे सकते हैं।
राहुल गांधी पर भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जिनके  नेता देश में हैं या बैंकॉक में ये नही पता, ऐसे लोग क्या भला करेंगे। कांग्रेस अपने ही देश के लोगों से लड़ रही है। हमारी सरकार ने फरीदाबाद में मेट्रो के लिए ढाई हजार करोड़ मंजूर हुए।ललित नागर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो दामाद के लिए किसान की जमीन लूट ले, ऐसे व्यक्ति को जनता क्यों वोट दे। बीजेपी सरकार में तिगांव प्रगति के पथ पर जाएगा। कांग्रेस को वोट देकर व्यर्थ ना करें, क्योंकि सरकार बीजेपी की आ रही है।दिवाली को लक्ष्मी से जोडक़र कहा, लक्ष्मी कांग्रेस का हाथ पकड़ कर नही कमल पर आती है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: