Friday 11 September 2020

रानी की छतरी व निर्माणाधीन महिला कॉलेज के कार्य का जायजा



बल्लबगढ़ 11 सितंबर (Repco News)। हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज सुबह बल्लभगढ़ विधानसभा में बनाए जा रहे लघु सचिवालय के अलावा ऐतिहासिक रानी की छतरी व निर्माणाधीन महिला कॉलेज की साइट पर जाकर चल रहे कार्य का जायजा लिया ।

इस मौके पर मिले अधिकारियों को कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए उचित दिशा निर्देश दिए ।

वीरवार की रात को चंडीगढ़ से आने के बाद शुक्रवार सुबह अचानक परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा  शहर में बनाए जा रहे लघु सचिवालय पहुंच गए और चल रहे कार्य का निरीक्षण किया ।  मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से चल रहे कार्य के बारे में जानकारी ली और उन्हें उचित दिशा निर्देश दिए कि कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए । यही नहीं उन्होंने कहा कि काम में किसी प्रकार की कोताही न बरती जाए । उन्होंने बताया कि लघु सचिवालय में ग्राउंड फ्लोर का लगभग कार्य पूरा हो चुका है और प्रथम तल पर कुछ हिस्से में लेंटर भी  डल चुका है ।

यही नहीं परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने ऐतिहासिक रानी की छतरी के चल रहे सौंदर्यीकरण के कार्य का भी जायजा लिया ।

उन्होंने कहा कि जल्द ही रानी की छतरी का सौंदर्यीकरण का कार्य पूरा हो जाएगा। बल्लभगढ़ में मथुरा रोड के किनारे स्थिति रानी की छतरी का अपना एक अलग इतिहास है। इसके अलावा परिवहन मंत्री  ने अपने कार्यालय सेक्टर 8 जाते वक्त  सेक्टर 2 में निर्माणाधीन महिला कॉलेज के भी कार्य का जायजा लिया ।

मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी के  जेई सूंदर सिंह  को अगले सत्र से पहले ही कॉलेज की इमारत के कार्य को पूरा कराने  के  आदेश दिए हैं । जेई ने बताया कि अक्टूबर तक ग्राउंड फ्लोर का लेंटर डाल दिया जाएगा जिसकी सेंटरिंग का कार्य चल रहा है। मंत्री श्री शर्मा ने साफ कहा है कि सभी निर्माणाधीन कार्य में यदि किसी प्रकार की  कोताही बरती गई तो उक्त ठेकेदार व अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी । इस मोके पर परिवहन मंत्री के साथ भाजपा नेता मुकेश डागर , जेई विनोद मित्तल ,जेई राजन तेवतिया, रविंदर वैष्णव भी मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: