Wednesday 7 October 2020

फरीदाबाद में यूथ अगेंस्ट रेप ने निकली रैली



फरीदाबाद 7 अक्तूबर (Repco News)। यूथ अगेंस्ट इंजस्टाइस फाउंडेशन सस्था द्वारा शहर के हार्डवेयर चौक से एन.आई. टी 1 नंबर तक हाथरस और अन्य रेप पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए रैली और साइलेंट प्रोटेस्ट किया गया।

सुबह 9:00 बजे हार्डवेयर चौक से 1 नंबर मार्केट तक रैली चली जहां उन्होंने बीच बीच में साइलेंट प्रोटेस्ट कर लोगो को पोस्टर्स के जरिए जागरूक किया। प्रदर्शन का उद्देश्य था कि सोई हुई जनता को जगाएं और समाज में हो रहे रोज़ के दुष्कर्मों के खिलाफ आवाज़ उठाएं। इसमें यूथ अगेंस्ट रेप टीम के युवा और वूमेन्स पॉवर की महिलाएं शामिल थी।

     रैली के दौरान covid-19 को ध्यान में रखते हुए टीम द्वारा सभी आवश्यक सावधानियों (मस्क, सैनिटाइजर ) का भी ध्यान रखा गया। टीम का मानना है कि एक छोटा कदम हमेशा कुछ ना करने से बेहतर होता है यही सोच कर हम सभी पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए आवाज़ उठा रहे हैं।

यूथ अगेंस्ट रेप मिशन जो कि यूथ अगैंस्ट इंजस्टिस फाउंडेशन द्वारा चलाया जा रहा है, इसका मकसद सिर्फ महिलाओं के लिए लड़ना ही नहीं बल्कि झूठे रेप के आरोप के खिलाफ आवाज़ उठाना और दोषियों को साझा दिलवाने का है। स्त्री हो या पुरुष न्याय पर सबका बराबर का अधिकार है ऐसा संस्था के युवाओं का मानना है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: