Tuesday 27 April 2021

राजनीति छोड़ लोगों की सेवा करें : सुशील गुप्ता



नई दिल्ली,27 अप्रैल। वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर आज आम आदमी पार्टी के हरियाणा के सहप्रभारी एंव सांसद राज्यसभा डा सुशील गुप्ता ने विभिन्न मुददो पर आज चर्चा की।

डा सुशील गुप्ता ने हरियाणा में पार्टी के जोन, जिला एंव विधानसभा के पदाधिकारियों के साथ जूम पर बैठक की। यह बैठक जूम पर करीब एक घंटे हुई। बैठक में हरियाणा प्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर पदाधिकारियों ने मरीजों के सामने आने वाली परेशानियों को विस्तार पूर्वक बताया। इस दौरान अधिकतर लोगों ने बताया कि पीडितों को सबसे अधिक परेशानी मरीजों के दाखिले को लेकर आ रही है। 

डा गुप्ता को यह भी बताया गया कि अस्पताल में मरीजों को दाखिले नहीं मिल पा रहें है। जिसके कारण हालत काफी खराब बनें हुए है। इस कारण काफी मरीजों की तो जान तक चली गई है।

डा सुशील गुप्ता ने बैठक का निष्कर्ष निकालते हुए कहा कि कोविड मंे सबसे अधिक परेशानी प्रदेश में मरीजों के सामने अस्पताल में दाखिलें और दवाईयों को लेकर हो रही है। दूसरा आक्सीजन न मिल पाने की शिकायतें भी लोगों ने उनसे की। 

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के दौर में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता आम जनता की मदद के लिए आगे आए, ताकि उनको समय पर अस्पताल व बीमारी से जुडी परेशानियों को दूर करने में सहायता मिल सके। उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगतौर पर भी प्रदेश के लोगों से संपर्क में है। 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए जहां हर शख्स से सहयोग की उम्मीद की जाती है। यहां राजनीति न करते हुए हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए, उनको भरोसा दिलाना है कि आपकी मदद से लिए हजारों हाथ साथ में है। 

 उन्होंने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए  कहा कि दो गज की दूरी, साबुन से हाथ धोना और मास्क लगाकर तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करना होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को यह भी संदेश दिया जाए कि वह अनावश्यक रूप से अपने घरों से बाहर न निकले, जरूरी हो तभी बाहर निकले। इससे हम संक्रमण फैलाने से रोक सकते है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: