Wednesday 23 August 2023

सुप्रसिद्ध उद्योग प्रबन्धक के सी लखानी को पुत्रशोक, गुंजन लखानी का निधन, अन्तिम संस्कार 24 अगस्त को


फरीदाबाद, 23 अगस्त (रैपको न्यूज)। सुप्रसिद्ध उद्योग प्रबन्धक व लखानी अरमान समूह के चेयरमैन श्री के सी लखानी के सुपुत्र एवं ग्रुप के निदेशक श्री गुंजन लखानी का आज यहां निधन हो गया। श्री गुंजन लखानी पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे, श्री गुंजन लखानी को गत दिनों गुरुग्राम क मेदांता अस्पताल में दाखिल किया गया था। श्री गुंजन लखानी अपने मधुर स्वभाव व सभी का दिल जीत लेने के लिए विशेष रूप से जाने जाते थे। 

श्री गुंजन लखानी के निधन का समाचार सुनकर समस्त उद्योग जगत एवं सामाजिक संस्थाओं में शोक की लहर दौड़ गई, उनके निधन के समाचार के साथ ही समाज के सभी वर्ग अपनी सांत्वना के साथ लखानी निवास पंहुचने लगे।

उल्लेखनीय है श्री के सी लखानी, स्वर्गीय गुंजन लखानी और उनका परिवार समाज व मानवहितैषी कार्यों के लिए अपनी विशेष पहचान रखता है। सेवा व समर्पण लखानी परिवार की पहचान रहा है और समाज के प्रत्येक दुख सुख में लखानी परिवार शामिल रहा है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार स्वर्गीय गुंजन लखानी की अन्तिम यात्रा 24 अगस्त 2023 को जुलाई को प्रात: 11 बजे उनके निवास स्थान  मकान न. 1278 सैक्टर 14 फरीदाबाद से आरम्भ होगी जबकि उनका अन्तिम संस्कार प्रात: 11.30 बजे अजरौंदा शमशान घाट फरीदाबाद में होगा।

लखानी परिवार के संबंध रैपको न्यूज परिवार के साथ घनिष्ट हैं। दोनो परिवार सदैव एक दूसरे के सुख-दुख में सदैव शामिल रहे। श्री गुंजन लखानी के निधन से जहां समाज ने एक होनहार युवा खो दिया, वहीं रैपको न्यूज़ परिवार का भी एक बहुत करीबी हितैषी चला गया। श्री गुंजन लखानी का निधन उद्योग जगत व समाज के साथ हमारा ऐसा व्यक्तिगत नुकसान है जिसे कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता। परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और समस्त परिजनों को इस बेहद दु:ख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: