Friday 26 April 2019

गुडग़ांव लोस : राष्ट्रीय सहारा पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में विशेष बैठक 28 को


गुरूग्राम। गुडग़ांव लोकसभा सीट से राष्ट्रीय सहारा पार्टी के उम्मीदवार रमेश कुमार जांगड़ा के समर्थन में समाज व सभी वर्गों की एक विशेष बैठक रविवार 28 अप्रैल को प्रात: 10 बजे जांगड़ा स्कूल गुडग़ांव में बुलाई गई है।
राष्ट्रीय सहारा पार्टी के प्रवक्ता के अनुसार श्री रमेश कुमार जांगड़ा के समर्थन में भावी रणनीति तय करने तथा भविष्य की राजनीति पर विचार विमर्श इस बैठक का मुख्य उद्देश्य होगा।
उल्लेखनीय है राष्ट्रीय सहारा पार्टी के संयोजक श्री परमानंद जांगड़ा पहले से ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वे स्वयं चुनाव नहीं लड़ेंगे और समाज को एकसूत्र में पिरोने के लिये तत्पर रहेंगे।
सूत्रों अनुसार श्री रमेश कुमार जांगड़ा के समर्थन में आयोजित इस बैठक में जांगड़ा समाज तथा विश्वकर्मा समाज से जुड़े प्रबुद्ध लोगों सहित राष्ट्रीय सहारा पार्टी के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे।
स्वयं श्री रमेश कुमार जांगड़ा ने इस संबंध में भेजे गये अपने संदेश में कहा है कि वे पहली बार विश्वकर्मा समाज से चुनाव लड़ रहे हैं और इसमें सभी विश्वकर्मा वंशी भाग ले रहे हैं तथा आगे की राजनीति पर विचार विमर्श करने के लिये बैठक में सभी वर्गों को आमंत्रित किया गया है।
इधर राष्ट्रीय सहारा पार्टी सूत्रों के अनुसार इस बैठक की पूर्ण तैयारियां कर ली गई हैं और बैठक के उपरांत समाज व सभी कार्यकर्ताओं की राय व सुझाव अनुसार जनसम्पर्क अभियान को तेज किया जाएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: