Thursday 25 April 2019

भाजपा कार्यकाल में सही मायनों में पलवल जिले को मिली सौगात : गुर्जर


पलवल। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने बुधवार को अपने चुनावी अभियान के तहत पलवल क्षेत्र के लक्खी विहार, बड़ा मोहल्ला वाल्मीकि मोहल्ला, शेखपुरा-बघेल चौपाल, गांव कुसलीपुर, असावटा, रसूलपुर रोड, आदर्श कालोनी आदि में सभाओं को संबोधित कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी गुर्जर का लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर पुन: संसद में भेजने का आश्वासन दिया। सभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में गांव,गरीब,मजदूर,किसान व कर्मचारियों के लिए विकास कार्य किए गए है।
फरीदाबाद के साथ-साथ पलवल जिले में सडक़ों का जाल बिछाया गया है और नेशनल हाईवे पर जाम से निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर बनाए गए है और पलवल को सही मायनों में भाजपा ने विकास की सौगात दी है।
प्रदेश में शिक्षा के स्तर को बढाने के लिए 20 किलोमीटर के दायरे में कॉलेज बनाने का कार्य किया गया है। पलवल जिला के सभी ब्लॉक में महिला कॉलेज बनाए जा रहे है। भाजपा सरकार ने किसानों को गेहंू, जीरी, कपास, मक्का, बाजरा, सरसों आदि फसलों का उचित मूल्य दिया है। पलवल में प्राकृतिक आपदा के दौरान नष्टï हुई फसलों के लिए 200 करोड़ रूपए का मुआवजा किसानों को दिया गया।
इस मौके पर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला, पूर्वमंत्री सुभाष कत्याल, भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सौरोत, हेतराम बघेल, चेतराम बघेल, श्यामबीर वाल्मिकी, योगेश सरपंच, नरेंद्र नंबरदार, पवन पोसवाल, प्रमोद पोसवाल, रामपाल सरपंच, मेहचंद गहलोत, जयसिंह चौहान सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: