Saturday 27 April 2019

वरिष्ठ उपमहापौर ने लोकसभा प्रत्याशी गुर्जर के लिये मांगे वोट


फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर के लिए तिलपत गांव के घर-घर जाकर वोट मांंगे। श्री देवेन्द्र चोधरी ने गांव तिलपत में बाल्मिकी बस्ती, हरिजन बस्ती, मुस्लिम बस्ती, सपेरा बस्ती का तूफानी दौरा कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर के पक्ष में मतदान करने की अपील की  इस मौके पर उनके साथ उमेश शर्मा सरपंच मुख्य रूप से उपस्थित थे। देवेन्द्र चौधरी जहां जहां गये वहा की सरदारी ने पगडी व फूलो की माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया और कहा कि श्री गूर्जर ने जो कार्य हमारे लिए किये है उसका अहसान उतारने का समय अब आ गया है और अब हम उन्हें पिछले चुनावों से भी अधिक मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजेंगे। इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने सभी कालोनियों में नुक्कड सभाएं की और कहा कि हम सभी को इस बात का अंदेशा है कि केवल और केवल भाजपा ही हमारी समस्याओं को दूर कर सकती है।
उन्होंने कहा कि आज गांव, शहर, कालोनी व सेक्टरों में एक समान रूप से विकास हो रहे है और किसी तरह का भेदभाव नही है जिसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ने फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव भी दिलवाया है जिसमें स्मार्ट सिटी का दर्जा भी उन्ही की देन है।
इस अवसर पर सपेरा बस्ती से पाली नाथ गुलजार नाथ, बंसी नाथ, शेरा नाथ, देदला  नाथ, नरेश नाथ, विजय नाथ, अजय नाथ, कालीचरण नाथ, धनपत नाथ, बलबीर नाथ, सुल्तान नाथ, मुकेश नाथ, हरिजन बस्ती से चिम्मन नंबरदार चुन्नी लाल, डालचंद, शिव कुमार, दीपचंद, मनोज, रंजीत, भगत सिंह, शीशराम, अर्जुन, नेम सिंह, बाल्मीकि बस्ती से लक्खा, विजय, करण सिंह, विक्की मेंबर, कृष्ण धर्मपाल सहित मुस्लिम बस्ती से शामुददीन, बितेन, सबल, बबली, सुकांत, महमुददीन, नोर मोहम्मद, नारायण वशिष्ठ, बुधराम शास्त्री, रतन मास्टर, शिव कुमार, जन्नू डी आर शर्मा, राम राधेश्याम, दीन दयाल, पडित खुशीराम अशेक पण्डित, चुन्नी लाल पण्डित,मुकेश पण्डित, डालचंद पण्डित, पण्डित नारायण, पण्उित विशशन, पण्डित सीातराम, नरेश पराशर,ख् दीपक पराशर  सहित बस्ती वासियों ने देवेन्द्र चौधरी को पगडी पहनाई।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: