Tuesday 30 April 2019

संजीव चौधरी फरीदाबाद बार एसोसिएशन के पुन: प्रधान बने


फरीदाबाद। फरीदाबाद बार एसोसिएशन के चुनाव में श्री संजीव चौधरी उस समय एक बार पुन: नायक के रूप में उभरे जब बार में महागठबंधन के बाद भी उन्हें आगामी कार्यकाल के लिये प्रधान चुन लिया गया। श्री संजीव चौधरी ने चुनावों में विजयश्री को हासिल किया और वे अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी श्री सतेन्द्र भड़ाना से विजयी रहे।
चुनावों में महासचिव पद के लिये अधिवक्ताओं ने श्री नरेंद्र पराशर को चुना जबकि वरिष्ठ उपप्रधान पद पर श्री नीरज सचदेवा को वकीलों ने अपनी बागडोर सौंपी। श्री देवेन्द्र कपासिया देबू को उपप्रधान के रूप में चुना गया। इन दोनों पदों पर श्री नीरज सचदेवा व श्री देवेन्द्र कपासिया आरंभ से ही बढ़त में दिखाई दे रहे थे। कोषाध्यक्ष पद के लिये श्री सचिन चंदीला को चुना गया है जबकि अतिरिक्त सचिव की जिमेदारी श्री सर्वेश कौशिक को दी गई है। इसके साथ ही सुश्री हेमलता व रविदत शर्मा को मैबर एग्जीक्यूटिव व विपिन यादव को संयुक्त सचिव के रूप में चुना गया है।
उल्लेखनीय है फरीदाबाद बार चुनावों के लिये मतदान को दोबारा कराया गया और यह पहला अवसर था जब चुनाव ईवीएम मशीन द्वारा कराए गए। अब से पहले चुनाव बैलेट पेपर द्वारा किये जाते रहे हैं। चुनावों की सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि वोटिंग के लिये बार काउंसिल पंजाब व हरियाणा के साथ-साथ जिला प्रशासन व पुलिस दल पूरी मुस्तैदी के साथ जुटा रहा। चुनाव में मतदान शांतिपूर्ण हुआ।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: