Thursday 31 December 2020

एफआईए पूर्व प्रधान नवदीप चावला व एस के जैन ने ली कोविड ट्रायल वैक्सीनेशन की डोज़


फरीदाबाद 31 दिसंबर (Repco News/नरेंद्र रजनीकर)। फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व प्रधान श्री नवदीप चावला और श्री एस के जैन ने यहां ईएसआई अस्पताल में को-वैक्सीन (कोविड-19 ट्रायल डोज) की पहली डोज़ ली। 


सर्वश्री नवदीप चावला व श्री एस के जैन ने ईएसआई अस्पताल ने सभी औपचारिकताएं पूरी करने उपरांत वैक्सीनेशन ली। इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री नवदीप चावला ने कहा कि कोविड-19 की ट्रायल डोज के लिये सभी वर्गों को आगे आना चाहिए। आपने बताया कि ट्रायल डोज़ के लिये स्वस्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों से आह्वान किया गया कि वे इसमें भागीदार बने जिसके मद्देनजर उन्होंने इस वैक्सीनेशन का हिस्सा बनने का निर्णय लिया। 

श्री चावला ने कहा कि वे एक दवा निर्माता होने के साथ-साथ इस बात की जिम्मेवारी को समझते हैं कि कोविड-19 की ट्रायल डोज़ वास्तव में मानव व समाजसेवा के लिये काफी महत्वपूर्ण है।

श्री एस के जैन ने विश्वास व्यक्त किया कि कोविड-19 वायरस पर वर्ष 2021 में पूर्ण रूप से काबू पा लिया जाएगा और वैक्सीनेशन कामयाब रहेगी। श्री जैन ने ट्रायल डोज़ संबंधी प्रक्रिया में सभी वर्गों की भागीदारी को आवश्यक करार दिया। आपने कहा कि कोविड-19 के कारण पूरी मानवता के समक्ष चुनौतियों का माहौल बना हुआ है जिसके मद्देनजर ही वे वैक्सीनेशन ट्रायल का हिस्सा बने हैं।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: