Wednesday 10 February 2021

सोनू मर्डर केस सुलझा, हत्या में शामिल दोनों नाबालिक गिरफ्तार



फरीदाबाद 10 फरवरी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार की टीम ने सोनू मर्डर केस की गुत्थी सुलझाते हुए दो नाबालिक लड़कों को गिरफ्तार करके बाल सुधार गृह भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि 3 फरवरी को चाकू से वार करके सोनू की हत्या कर दी गई थी।

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक सोनू के पिता ने बताया कि वह रोशन नगर का रहने वाला है और उसका 24 वर्षीय बेटा सोनू एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था।

3 फरवरी की श्याम सोनू अपनी टीवीएस मोटरसाइकिल लेकर अपने दोस्तों से मिलने गया था परंतु काफी समय तक भी जब वह वापस नहीं आया तो सोनू के पिता ने उसके मोबाइल पर फोन किया परंतु सोनू का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था।

सोनू के पिता ने बताया कि उन्होंने सोनू की कई जगह तलाश की परंतु उन्हें उसकी कोई खबर नहीं मिली।

फिर 4 फरवरी को सूचना मिली की सोनू की लाश फरीदाबाद के ददसिया गांव के जमुना घाट पर पड़ी है। सूचना मिलने पर  सोनू के परिजनों द्वारा मौके पर पहुंच कर सोनू की पहचान करके पुष्टि की गई कि वह लाश सोनू की ही है और सोनू की मोटरसाइकिल भी वही घटनास्थल पर पड़ी मिली।

मृतक सोनू के पिता की शिकायत पर थाना खेड़ी पुल में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस तफ्तीश के दौरान सामने आया कि मृतक सोनू ने दो नाबालिक लड़कों के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश की जिसका विरोध करते हुए नाबालिक लड़कों ने चाकू से वार करके सोनू की हत्या कर दी।

पुलिस ने मृतक सोनू का मोबाइल और वारदात के समय पहने कपड़े बरामद कर लिए हैं।

दोनों नाबालिग लड़कों को अदालत में पेश करके बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: