Saturday 13 March 2021

अवैध हथियार सहित एक काबू, देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद



फरीदाबाद, 13 मार्च। थाना धौज पुलिस नेसूचना के आधार पर अवैध हथियार सहित एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है।

प्रभारी थाना धौज ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान सुबीन पुत्र आसु निवासी बिल्ला कॉलोनी गांव धौज फरीदाबाद के रूप में हुई है।

 पुलिस को सुचना मिली थी कि सुबीन पुत्र आसु निवासी बिल्ला कॉलोनी गांव धौज गौ तस्करी (गौकशी ) का काम करता हैं जो अवैध देशी कट्टा भी रखता हैं। आरोपी आज भी देशी कट्टा लिए हुए हैं और फतेहपुर तगा नज़दीक छोटी नहर के पास अपने साथियों के इंतजार में खड़ा हुआ हैं। अगर फोरी रेड की जाए तो कट्टा सहित काबू आ सकता हैं।

जिस पर प्रबंधक अफसर थाना धौज ने HC वीरेंद्र, HC नरेंद्, सिपाही सुभाष को अपने साथ लेकर बताई गयी जगह पर रेड की गई।

वहां पर मौजूद एक शख्स पुलिस टीम को देखकर भागने लगा जिसे पुलिसकर्मियों की मदद से भाग कर काबू किया गया जिसका नाम पता पूछने पर पकडे हुए शख्स ने अपना नाम सुबीन पुत्र आसु निवासी बिल्ला कॉलोनी गांव धौज बताया।

काबू किये शख्स की तलाशी लेने पर पैंट की जेब से एक देशी कट्टा 315 बोर वा एक जिन्दा रौंद बरामद किया गया।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि करीब 1 महीने पहले आरोपी व साकिर पुत्र निंजा निवासी गांव धौज ने मिलकर हारुन पुत्र राजमल निवासी गांव धौज की पहाड़ की खरक से एक गाय को चोरी करके गोकशी करने के लिए पहाड़ में ले जाकर बांधी थी जो उस समय गौ रक्षक दल के सदस्य वहां पर आने पर फायर करते हुए गाय को वहीं पर छोड़ कर फरार हो गए थे।

इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला थाना धौज में दर्ज है। उपरोक्त मामले में आरोपी का साथी साकिर पुत्र निज्जा पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। जो आरोपियों के खिलाफ एक अन्य मामला भी इसी तरह का दर्ज है।

पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: