Monday 26 July 2021

सेक्टर 28 मदर डेयरी पॉकेट आरडब्ल्यूए ने किया विधायक राजेश नागर के साथ पौधरोपण


फरीदाबाद, 26 जुलाई। भाजपा विधायक राजेश नागर ने सेक्टर 28 मदर डेयरी पॉकेट आरडब्ल्यूए के बुलावे पर न केवल पौधरोपण किया बल्कि स्थानीय जनता की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की बात कहकर दिल भी जीत लिया। लोग बोले, विधायक जी बहुत सरल हैं। हमें उम्मीद है कि हमारी मांगें जल्द पूरी होंगी। 

आरडब्ल्यूए ने पौधरोपण के कार्यक्रम में विधायक राजेश नागर के समझ अपना एक मांगपत्र पढक़र सुना दिया। जिसमें पार्कों के सौंदर्यीकरण, इंटरलॉकिंग टाइल लगाने, सफाई की व्यवस्था बनवाने, जलजमाव, बिजली ट्रांसफार्मर को बाईफर्केट किया जाना, अवारा कुत्तों की नसबंदी, अतिरिक्त ट्यूबवेल आदि प्रमुख रूप से शामिल थे। सभी मांगों को सुनकर विधायक ने जल्द से जल्द सभी को पूरा करने की बात कही। विधायक राजेश नागर ने कहा कि देश की नमो सरकार और प्रदेश की मनोहर सरकार आम जनता के जीवन स्तर को सुधारने में दिन रात एक किया हुआ है। नेतृत्व का ही असर है कि आज भारत दुनिया भर में अपनी पहचान बना रहा है। 

श्री नागर ने कहा कि भारत को बढ़ते देख विदेशी शक्तियां हमारे लोगों को बहकाने में जुटी हैं। जिसे कामयाब न होने देने की जिम्मेदारी आम जनता को ही उठानी होगी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर जो हो रहा है, वह ठीक नहीं है। सरकार किसानों से बात करने के लिए तैयार है लेकिन आंदोलनकारियों का मकसद कुछ और है, इसलिए वह बात नहीं कर रहे हैं। 

विधायक राजेश नागर ने स्थानीय लोगों से कहा कि पौधा एक बार लगाने के बाद उसे बड़ा कर पेड़ बनाने की जिम्मेदारी उठानी पड़ेगी, तभी मकसद पूरा होगा। जिस पर सभी ने पौधों की रखवाली का वादा किया। 

इस अवसर पर महावीर एडवोकेट, वीपी नागर सहित आरडब्ल्यूए प्रधान आईएस झंडू, उपप्रधान राजेंद्र शर्मा, महासचिव राजेश चोपड़ा, सह सचिव दिनेश मंगला, कोषाध्यक्ष वीके बजाज, बी एंथोनी, अवतार सिंह, जेएस राणा, शशांक शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: