Thursday 18 November 2021

फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री, अपोलो और एसीटी द्वारा मेगा वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन


गुरुग्राम, 18 नवंबर (रैपको न्यूज़)। आज इस महामारी में केवल वैक्सीन और मास्क ही बचाव के मुख्य उपाय है, उक्त विचार गुरुग्राम के असिस्टेंट डायरेक्टर एम.एस.एम.ई. दिग्विजय सिंह ने व्यक्त किये। आज फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री, अपोलो हॉस्पिटल और एसीटी के संयुक्त सौजन्य से आयोजित  एक और मेगा वैक्सिनेशन कैम्प के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे।


 ओधोगिक क्षेत्र सेक्टर 37 के प्लाट नंबर 383 में श्रमिको के लिए आयोजित मेगा वैक्सिनेशन कैम्प को संबोधित करते हुए  दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो कर्मचारी पूरा दिन हमारे साथ रहता है उसकी कोरोना से सुरक्षा आवश्यक है। उन्होंने एफआईआई की सराहना करते हुए कहा कि आपने अपने एरिया में सभी ओधोगिक संगठनों को एफआईआई की तरह ही लेबर वेलफेयर के लिए कार्य करने चाहिए उन्होंने फैडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की सराहना करते हुए कहा की गुरुग्राम में जितनी भी एसोसिएशन कार्य कर रही हैं उनमें सबसे अग्रिम स्थान पर है ।     फैडरेशन के प्रदेश महासचिव दीपक मैनी ने कहा कि फैडरेशन अभी तक सेक्टर 37 गुरुग्राम में लगभग 20 हजार ओधोगिक श्रमिको को वैक्सीन लगवा चुकी है ।  


एफआईआई गुरुग्राम के महासचिव डॉ. एस.पी. अग्रवाल ने बताया कि आज के मेगा कैम्प में लगभग दो दर्जन कंपनियों से 863 ओद्धोगिक श्रमिको को वैक्सीन लगाई गई । इस अवसर पर कार्यक्रम में फैडरेशन के अध्यक्ष पी के जैन, उपाधयक्ष रविन जैन, महासचिव डॉ एस पी अग्रवाल, जॉइंट सेक्रेटरी सौरभ जुनेजा, कोषाध्यक्ष डीपी गौड़, अमन गुप्ता, डॉ के के अग्रवाल, एफआईआई के लेबर लॉ कंसलटेंट आर एल शर्मा, नवनीत गोयल आदि उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: