Wednesday 16 February 2022

पति से नाराज महिला नहर में कूदी, पुलिस ने बचाई गई जान


फरीदाबाद, 16 फरवरी (रैपको न्यूज़)। घर से नाराज होकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने नहर में कूदी एक महिला को पुलिस थाना सेक्टर 8 प्रभारी नवीन कुमार की टीम ने बहुत ही बहादुरी का परिचय देते हुए बाहर निकालकर उसकी जान बचाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कल करीब 7:00 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक 21 वर्षीय महिला सेक्टर 3 पुल के पास नहर में कूद गई है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना व चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां पहुंचकर देखा तो पाया कि महिला नहर में डूब रही है। पुलिस ने समय ने गवाते हुए आसपास मौजूद लोगों की मदद से नहर में डूबती हुई महिला को बाहर निकाल लिया। महिला बेहोशी की हालत में थी इसलिए थाना प्रभारी ने महिला को तुरंत सरकारी अस्पताल बल्लबगढ़ पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को होश आ गया और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि वह सेक्टर 4 प्रेम नगर की रहने वाली है और उसका अपने पति के साथ झगड़ा हो गया था। झगड़ा होने के कारण गुस्से में आकर वह नहर में कूद गई थी जिसके पश्चात पुलिस ने तत्परता और बहादुरी से उसे बाहर निकाल कर उसकी जान बचा ली। महिला के परिजनों को मौके पर बुलाया गया और उन्हें महिला के साथ झगड़ा ना करने कि हिदायत देखकर महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। अपनी पत्नी को वापस पाकर उसके परिजन बहुत खुश हुए और पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: