Friday 12 June 2020

राजकुमार अग्रवाल भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय मंत्री नियुक्त


फरीदाबाद 12 जून। फरीदाबाद की विभिन्न सामाजिक एवम् धार्मिक संस्थाओं में सक्रिय एवं मानव सेवा तथा समाज हित के विभिन्न  कार्यों में तत्पर श्री राजकुमार अग्रवाल को भारत विकास परिषद का राष्ट्रीय मंत्री नियुक्त किया गया है।
भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री श्री श्याम शर्मा ने बताया कि श्री अग्रवाल की यह नियुक्ति उनके 12 वर्ष से अधिक समय की सेवा तथा उनके द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए की गई है।
उल्लेखनीय है कि श्री अग्रवाल इससे पहले भी राजस्थान एसोसिएशन, लघु उद्योग भारती,मानव सेवा समिति, तेरापंथ जैसी विभिन्न प्रसिद्ध संस्थाओं से जुड़े हुए हैं और मानव सेवा तथा समाज कल्याण के कार्य के लिए उनकी विशेष पहचान है।
श्री श्याम शर्मा ने विश्वास व्यक्त किया है कि श्री अग्रवाल परिषद द्वारा किए गए कार्यों एवं सेवाभाव का लाभ आमजन तक पहुंचा कर समाज के सभी वर्गो को एकजुट करने के प्रयास करेंगे।
इधर दूसरी और अपनी नियुक्ति के लिए आभार व्यक्त करते हुए श्री राजकुमार अग्रवाल ने कहा है कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है वह उसका निर्वाह पूर्ण ईमानदारी के साथ करेंगे। श्री अग्रवाल ने कहा है कि सेवा भाव से वे इससे पहले भी कार्यरत रहे हैं और आने वाले समय में भी नर सेवा नारायण सेवा के सिद्धांत के अनुसार वे समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर समाज हित के कार्यों में तत्पर रहेंगे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: