Friday 1 March 2019

गोल्फ प्रतियोगिता के धन से कैडीस को वित्तीय सहायता देगी एफआईए -लखानी



(रैपको न्यूज प्रतिनिधि)
फरीदाबाद। एफआईए-जे सी बी गोल्फ  टूर्नामेंट 10 वर्ष पहले आरम्भ किया गया था और यह उत्तरोत्तर लोकप्रियता एवं आकर्षण का केन्द्र बनता जा रहा है।
सुप्रसिद्ध उद्योग प्रबन्धक कोहिनूर आफ फरीदाबाद श्री के सी लखानी ने यहां एफआईए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पुरस्कार वितरित करने उपरान्त कहा कि टूर्नामेंट की कमेटी ने निर्णय लिया है कि टूर्नामेंट में जो धन बचेगा, उसे कैडीस एवं उनके परिवार के लिए खर्च किया जाएगा। पारिवारिक मेडीक्लेम व बच्चों की शिक्षा आदि इसके मुख्य आधार रहेंगे।
          श्री लखानी ने कहा कि गोल्फ कोर्स का रखरखाव और अधिक सही ढंग से करने की आवश्यकता है। आपने कहा कि गोल्फ क्लब फरीदाबाद के लिए महत्वपूर्ण असैट है और एफआईए-जेसीबी  गोल्फ खेल प्रतियोगिता एनसीआर में गोल्फ जगत में आकर्षण का केन्द्र है।
       
  आज की प्रतियोगिता में डा. राहुल वर्मा को ओवर आल चैम्पियन व शिव खेड़ा को रनर अप घोषित किया गया। गोल्फर सौरव अग्रवाल नेट विनर एवं अभय गुप्ता नेट रनर रहे। नियर टू पिन का प्रथम पुरस्कार अचल कृष्णा व दूसरा पुरस्कार राघव कालरा के नाम रहा। स्टेट ड्राईव राहित मुन्धड़ा ने प्राप्त किया। इस बार कुल 64 खिलाड़ी प्रतियोगिता में शामिल हुए जिनमें 8 महिला गोल्फर थी। 12 वर्षीय राघव कालरा विशेष रूप से आकर्षण का केन्द्र रहे जो स्थानीय रॉयन इन्टरनेशनल स्कूल में छात्र हैं। आयोजन की व्यवस्था एसोसिएशन के कार्यकारी निदेशक कर्नल एस कपूर ने सराहनीय ढंग से सम्भाली।
     
  कार्यक्रम का संचालन श्री आन्नद मेहता ने किया। फरीदाबाद इन्डस्ट्रीज एसोसिएशन पैनल गोल्फ पैनल के चेयरमैन श्री ऋषि अग्रवाल ने कहा कि यह आयोजन अपने आप में अद्वितिय है जिसका सभी गोल्फर्स को वर्ष भर प्रतीक्षा रहती है। आज के इस आयोजन में सर्वश्री बी आर भाटिया, आईएस भट्टी, स सुखदेव सिंह, संजय गुलाटी, जसमीत सिंह, एच एल भुटानी की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: