Monday 13 December 2021

भाटिया सेवक समाज ने हैलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि


फरीदाबाद, 13 दिसंबर (रैपको न्यूज़)। हैलीकॉप्टर दुर्घटना में देश के सी डी एस जनरल श्री विपिन रावत उनकी पत्नी मधुरिका रावत सहित 11 अन्य सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गत भाटिया सेवक समाज में एक सभा का आयोजन किया गया।

इस सभा में पूर्व सैनिकों के साथ समाज के गणमान्य एवम् सामाजिक महानुभावों द्वारा दिवंगत को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

इस मौके पर बड़खल विधानसभा की विधायिका श्री मति सीमा त्रिखा ने कहा कि भारत की पहचान जय जवान जय किसान उदघोष से होती है।

आपने कहा कि सैनिको द्वारा की जा रही देश सेवा एवम उनकी वर्दी से आमजन को सुरक्षा, गौरव और गर्व का जो एहसास होता है उसे शब्दों में बयान नही किया जा सकता।

श्री मति त्रिखा ने उपस्थित समूह से देश तथा लोक हित में अपना योगदान देने का आह्वान किया।

इस अवसर पर पूर्व मेजर जनरल श्री तेजवीर सिंह ने बताया की उन्हें स्वर्गीय श्री रावत के साथ डोकलम में साथ रहने का अवसर मिला, इस दौरान वे श्री रावत के नेतृत्व कौशल,शांत चित्त तथा त्वरित निर्णय से प्रभावित हुए।

इस मौके पर भाटिया सेवक समाज के प्रधान मोहन सिंह भाटिया ने कहा कि सेना की सेवाओं के बल पर प्रत्येक भारतीय स्वम को सुरक्षित अनुभव करता है इस लिए हम सब का नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि हम उनका सम्मान करे उनके सुख दुख में स्वयं को सहभागी समझे।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए संस्था के महासचिव श्री बी डी भाटिया ने कहा की हम सबको मिलकर देश भक्तो एवम् बुजुर्गो के बताए मार्ग पर चलकर देश हित में कार्यरत रहना होगा ताकि देश का नाम रोशन किया जा सके।

कार्यक्रम में सर्वश्री सुदर्शन भाटिया, वेद भाटिया, राजेश भाटिया, हरीश रत्रा, प्रदीप खत्री, हरीश भाटिया, पप्पू नागपाल, गुलशन, काऊ के साथ-साथ कई पूर्व सैनिकों की उपस्थिति भी सराहनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: