Sunday 22 August 2021

वैक्सीन लगवाना सब के लिए जरूरी है।समय पर लगवाये : सीएम


फरीदाबाद, 21 अगस्त (रैपको न्यूज़)। जय सेवा फाउंडेशन एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ शनिवार को वृद्धाश्रम सीही गांव सेक्टर 8 फरीदाबाद में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सीएमओ डॉ विनय गुप्ता, विशिष्ट अतिथि विकास कुमार सचिव जिला रेडक्रॉस, उपमंडल बल्लभगढ़ नोडल अधिकारी मानसिंह ने पहुंचकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

सीएमओ विनय कुमार ने बताया कि हमारा विशेष रूप से ड्राइव चलाया जा रहा है कि आसपास के स्लम एरिया, कॉलोनिया, सेक्टर एवं गांव वैक्सीनेशन कैंप युद्ध स्तर पर लिया जा रहा है, ज्यादा से ज्यादा संख्या में हम लोगों को वैक्सीन से सुरक्षित कर सकें। इसके नेक कार्य के लिए सामाजिक संगठन जय सेवा फाउंडेशन, रेड क्रॉस सोसाइटी को कम आभार प्रकट करता हूं। जो निरंतर इस मुहिम को जन जागरण मुहिम बनाने में तत्परता के साथ लगी हुई है

रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के आरंभ से ही लोगों को जागरूक करना एवं इससे बचाव के तरीके के लिए जन जागरण मुहिम निरंतर चलाई जा रही है। जिसमें सभी सामाजिक संगठन हमारी भरपूर मदद कर रहे हैं।

नोडल अधिकारी मानसिंह ने बताया कि हमारे स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से ध्यान में रखते हुए वैक्सीन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। बहुत जल्द जैसा कि स्कूल आरंभ हो रहे हैं स्कूलों में भी हम कैंप जल्दी ही लगाएंगे।

कार्यक्रम के संयोजक मधुसूदन माटोलिया,सुमित तेवतिया,कपिल पारीक के द्वारा कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा बनाई गई। पूरी योजना 1 तरीके से 275 लोगों को वैक्सीनेशन लगवाई गई।

जयसेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर फाउंडेशन के द्वारा निरंतर वैक्सीनेशन  कैम्प का आयोजन किया जाएगा, जिससे जमनामस को लाभ मिल सके।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: