Friday 26 July 2019

शोभा यात्रा 29 को फरीदाबाद में, स्वागत के लिए बैठक आयोजित


फरीदाबाद। प्रथम गुरू गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर बीदर से आ रही शोभायात्रा 29 जुलाई को फरीदाबाद में दिल्ली के रास्ते से प्रवेश करेगी। शोभायात्रा के फरीदाबाद में स्वागत के लिए जहां फरीदाबाद की संगत में उत्साह बना हुआ है वहीं फरीदाबाद में प्रवेश के साथ ही शोभायात्रा के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं।
यहां गुरूद्वारा श्री सचखंड साहिब अशोका एन्क्लेव फरीदाबाद में विभिन्न गुरूद्वारा साहिब के प्रधान व कार्यकारिणी की बैठक में शोभायात्रा के स्वागत व व्यवस्था के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में हरियाणा शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ उपप्रधान व सर्व गुरूद्वारा कमेटी के महासचिव स0 रविन्द्र सिंह राणा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि 550वें प्रकाश पर्व को लेकर संगत में उत्साह है। आपने कहा कि यह फरीदाबादवासियों के लिए गौरव का विषय है कि 29 जुलाई को शोभायात्रा फरीदाबाद आ रही है जो 30 जुलाई को फरीदाबाद से गुडग़ांव जाएगी और उसके उपरान्त इसी वर्ष सितम्बर में भी पाकिस्तान ननकाना साहिब से आने वाली शोभायात्रा भी फरीदाबाद आएगी।
29 जुलाई को आने वाली यात्रा के संबंध में श्री राणा ने बताया कि इस यात्रा के रूट का चयन किया जा रहा है।
इस अवसर पर गुरूद्वारा श्री गुरू सिंह सभा सैक्टर 37 के प्रधान श्री एच पी एस भाटिया महासचिव श्री हरजीत सिंह, गुरूद्वारा श्री गुरू सिंह सभा सैक्टर 29 के प्रधान श्री मोखम सिंह उपप्रधान श्री तजेन्द्र सिंह, गुरूद्वारा साहिब ग्रीन फील्ड कालोनी के प्रधान श्री ब्रिज मोहन सिंह, गुरूद्वारा श्री सच खण्ड साहिब अशोका एन्कलेव के महासचिव अरविन्द्र सिंह व उपप्रधान श्री हरिन्द्र मोहन ने विश्वास व्यक्त किया कि पूर्व की यात्राओं व नगर कीर्तन की तर्ज पर यह शोभा यात्रा भी यादगार रहेगी।
बैठक में पंजाबी सेवा दल फरीदाबाद के महासचिव एडवोकेट नरिन्द्र सिंह कंग सहित सर्वश्री विशाल बंसल, इन्द्रमीत सिंह, दिलप्रीत सिंह, गुरूप्रीत सिंह, देवेन्द्र सिंह बजाज, अमरजीत सिंह, कुलदीप सिंह, जसविन्द्र सिंह, हरजीत सिंह, प्रवीन कुमार बॉबी सहित ग्रीन फील्ड व शास्त्री कालोनी की संगत की उपस्थिति भी विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: