Saturday 27 July 2019

शोभा यात्रा 29 रात्रि पंहुचेगी फरीदाबाद में, रूट के संबंध में हुई चर्चा


नई दिल्ली (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। प्रथम गुरू गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर बीदर से आ रही शोभायात्रा 29 जुलाई को रात्रि फरीदाबाद में प्रवेश करेगी, फरीदाबाद में रात्रि सैक्टर 15 गुरूद्वारा सिंह सभा में विश्राम करने उपरान्त 30 जुलाई को फरीदाबाद से यात्रा गुडग़ांव, सोहना से अलवर जाएगी। शोभायात्रा फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों से निकलेगी, जहां यात्रा के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं।
नई दिल्ली में गीता कालोनी गुरूद्वारा भाई पंचू साहिब ब्लाक 7 में यात्रा का स्वागत किया गया। इस अवसर पर गुरूद्वारा श्री गुरू नानक झीरा साहिब बीदर कर्नाटक के प्रधान डा0 बलबीर सिंह ने बताया कि देश भर में यात्रा का संगत ने उत्साहपूवर्क स्वागत किया जा रहा है और 550वें प्रकाश पर्व की यह यात्रा एक रिकार्ड बन रही है।
हरियाणा शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ उपप्रधान स0 रविन्द्र सिंह राणा के साथ फरीदाबाद के रास्ते सोहना व अलवर के रूट पर चर्चा करते हुए डा0 बलबीर सिंह व परविन्द्र सिंह ने जानकारी दी कि 29 जुलाई को यात्रा दिल्ली से नोएडा व तदोपरान्त फरीदाबाद पंहुचेगी। स0 राणा व पंजाबी सेवा दल फरीदाबाद के महासचिव एडवोकेट नीिन्द्र ािसंह कंग ने फरीदाबाद में यात्रा के रूट संबंधी चर्चा भी की। स0 राणा ने बताया कि फरीदाबाद की संगत में यात्रा को लेकर उत्साह है और इस संबंध में एक बैठक में संगत की अनुमति अनुसार फरीदाबाद में रूट को निर्धारित किया जाएगी।
इस अवसर पर गुरूद्वारा भाई पंचू साहिब के प्रधान इन्द्रजीत सिह, गुरमीत सिंह, तरनप्रीत सिंह, हरजीत सिंह, बरूणप्रीत सिंह, हरमीत सिंह, गुरजीत सिंह मिंकू, बीरा जी सहित पंजाबी सेवा दल फरीदाबाद के महासचिव एडवोकेट नरिन्द्र सिंह कंग ने संगत सहित यात्रा का स्वागत किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में संगत की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: