Friday 18 October 2019

एक दर्जन से अधिक भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल, कांग्रेस प्रत्याशी विजयप्रताप की स्थिति मजबूत बनी


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। अभी तक कांग्रेसजन एवं इनेलो के नेता अपनी पार्टियां छोडक़र भाजपा में एन्ट्री ले रहे थे परंतु बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में उल्टी हवा चलने लगी है। यह पहला अवसर है जब भाजपा के लगभग एक दर्जन नेता व पदाधिकारी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप को सफल बनाने के लिये एड़ी चोटी का जोर लगाने का संकल्प लिया। यह चुनावी रण में विजय प्रताप की एक बहुत बड़ी सफलता मानी जा रही है।
कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने वालों में बडख़ल एवं एसजीएम नगर के वरिष्ठ भाजपा नेता प्रवीण भाटी, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष श्री देव सिंह गोसांई, पार्षद प्रत्याशी श्री ओमप्रकाश गौड़, श्री मोती लाल, राजकुमार गौड़, सोमदत्त गौड़, डा0 शत्रुघन, लखन सिंह बैनीवाल, धर्मसिंह भाटी, अवधेश उर्फ अप्पू ने साथियों सहित विजय प्रताप को समर्थन देने की घोषणा की और पूर्वमंत्री चौ० महेंद्रप्रताप के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा। भाजपा नेताओं का यह समर्थन भाजपा प्रत्याशी के लिये खतरे की घंटी माना जा रहा है।
इस अवसर पर चौ० महेंद्र प्रताप ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा विजय प्रताप को समर्थन देने का वह स्वागत करते हैं और जनता को विश्वास दिलाते हैं कि विजय प्रताप उनकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेगा, इस बात की वह गारंटी लेते हैं।वह इस क्षेत्र में पीने का पानी भी उपलब्ध कराएंगे और बडख़ल झील भी भरकर दिखाएंगे तथा बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं का समाधान भी कराएंगे।
श्री महेंद्र प्रताप ने कहा कि एसजीएम नगर को उन्होंने ही स्थाई करवाया था। आज जो यहां लाईटें जगमगा रही हैं यह उन्हीं के कार्यकाल की देन है क्योंकि उन्होंने यहां लगभग १२५ करोड़ रूपये के विकास कार्य करवाए थे। इस अवसर पर समुद्र सिंह सिंगला, चिरंजी लाल प्रधान, राकेश पंडित, जयपाल चंदीला, विजयपाल चंदीला, विनोद कौशिक, सुरेंद्र दुग्गल, एतवारी लाल पूर्व पार्षद, सुभाष निझावन, शमशेर सिंह सांगवान, सतीश भाटी, चंदर नागर, लज्जा राम, पूनम राघव, सुलेख चंद केन, एडवोकेट राकेश भड़ाना, पार्षद अवधेश कुमार, बिल्लू, प्रदीप की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: