Friday 18 October 2019

नरेंद्र गुप्ता को उद्योग जगत का एकतरफा समर्थन, नहरपार व संतनगर में भी समर्थन की लहर बनी


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि) । उद्योग जगत के भीष्म पितामह एवं कोहेनूर आफ फरीदाबाद श्री के सी लखानी के आह्वान पर जिले भर के सभी उद्योग प्रबंधकों ने न केवल स्वयं नरेंद्र गुप्ता को भारी बहुमत से सफल बनाने का संकल्प लिया है बल्कि उन्होंने यह भी कहा है कि औद्योगिक संस्थानों के सभी कर्मचारी एवं श्रमिक भी श्री गुप्ता का प्रचार करेंगे और उन्हें सफल बनाएंगे।
विगत दिवस श्री के सी लखानी के निवास पर भारी संख्या में जुटे उद्योग प्रबंधकों को संबोधित करते श्री लखानी ने कहा कि नरेंद्र गुप्ता जी एक शरीफ और ईमानदार व्यक्ति हैं, हम मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल एवं केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के आभारी हैं जिन्होंने सही मायने में अब तक जनता से जुड़े ईमानदार उद्योग प्रबंधक को टिकट दिया है जो समाज के हर वर्ग का नेतृत्व करता है।
इस अवसर पर भाजपा चेयरमैन अजय गौड, सोनू, गुंजन लखानी, एफआईए के प्रधान बी आर भाटिया, स्लज हैमर के एमडी प्रदीप मोहन्ती, फरीदाबाद चैम्बर के प्रधान एच के बत्तरा, लघु उद्योग भारती हरियाणा एवं राजस्थान एसोसिएशन के निवर्तमान प्रधान अरूण बजाज, एम पी रूंगटा, आईएमएसएमई के चेयरमैन श्री राजीव चावला, एमएएफ के महासचिव रमणीक प्रभाकर, सीए तरूण गुप्ता, उपमहापौर मनमोहन गर्ग, एस एस मान, ए पी जैन, अधिवक्ता सतेन्द्र भड़ाना, उद्योग प्रबंधक एस एस बांगा, एच एस बांगा, सुनील व संजय गुलाटी, डा0 एस के गोयल, एस बी अग्रवाल, मानव रचना के चेयरमैन प्रशांत भल्ला, समाजसेवी आर एस गांधी, राजेश महाजन, आईएटी अध्यक्ष वीरभान शर्मा, एम एल शर्मा, जे पी मल्होत्रा, पप्पूजीत सरना, टी एम ललानी, गुरमुख सिंह, जे एस लाम्बा, सोम मल्होत्रा, एच आर गुप्ता, सज्जन जैन, एफएसआईए के अध्यक्ष जी एस त्यागी, सुरेश जैन, अशोक भारती, रोहित रूंगटा की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

भाजपा प्रत्याशी जीत की ओर

इस फैसले से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र ८९ से भाजपा की जीत तय हो गई कही जा सकती है। इस बात का प्रमाण ही है कि नहरपार पांचाल सभा ने नरेंद्र गुप्ता को लड्डुओं से तोलकर पूर्ण समर्थन देने की बात कही। इस मौके पर सुभाष पांचाल, जितेंद्र पांचाल, दीपक, वीरपाल चंदीला, संजय नागर, शाम सिंह शर्मा, रामेश्वर प्रजापति व युवा पांचाल के सदस्य भारी संख्या में उपस्थित थे। वहीं पर संत नगर में श्री नरेंद्र गुप्ता का भारी एवं भव्य स्वागत किया गया।

भाजपा में सभी वर्गो का सम्मान : कृष्णपाल गुर्जर

केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर का कहना है कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जोकि हर वर्ग का सम्मान करती है। नरेंद्र गुप्ता केवल उद्योगप्रबन्धकों का प्रतिनिधित्व ही नहीं करते बल्कि वे भाजपा के आम कार्यकर्ता, मेहनतकश मजदूर, मध्यमवर्गीय व्यापारी, समाजसेवी व सच्चे व सज्जन समाज का प्रतिनिधित्व भी करते हैं जिस कारण भाजपा ने उनको टिकट दिया है।

मैं के सी लखानी का लगाया पौधा -नरेंद्र गुप्ता

इस अवसर पर श्री नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि वे के सी लखानी का लगाया पौधा हैं और उनके आशीर्वाद से फल फूल रहा हूंं। उनके पहले शोरूम का उद्घाटन श्री लखानी के हाथों ही हुआ था। यह टिकट भाजपा ने आपको दी है और अब यह आपके हाथ में है कि आप कितनी ताकत देकर मुझे चंडीगढ़ भेजते हैं।
संत नगर में भी भव्य स्वागत
संत नगर में श्री गुप्ता ने कहा कि स्मार्ट सिटी में आपकी कालोनी का चयन एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। स्मार्ट सिटी का काम पूरा होते ही कालोनी की दशा सुधर जाएगी। इस अवसर पर पार्षद छत्रपाल, पवन लोहिया, जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी, राकेश मौर्य, राकेश कुमार, अनिल मौर्य, अलीम खान और मुख्तयार खान श्री गुप्ता को एकजुट समर्थन का विश्वास दिलाया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: