Friday 18 October 2019

केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह का कथन राजेश नागर के लिये सफलता का मंत्र बना कि आप इसे विधायक बनाएं मैं इसे बड़ा नेता (मंत्री) बनवा दूंगा


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह ऐसा तुरप का पत्ता फैंक गये हैं जिससे तिगांव विधानसभा में मतदाताओं के समर्थन का रूख ही बदल गया कहा जा सकता है।
विपक्षी राजनीति का स्वाद चख चुके क्षेत्रीय मतदाता इस बार भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को सफल बनाने के लिये एकजुट होते प्रतीत होते हैं।
अपने दौरे के दौैरान श्री अमित शाह का कथन उनके कानों में एक मंत्र की तरह गूंज रहा है कि आप राजेश नागर को विधायक बना दो, मैं इसे बड़ा नेता (मंत्री) बनवा दूंगा।
मतदाताओं का मानना है कि यदि राजेश नागर मंत्री बन गये तो इस क्षेत्र का भाग्य ही बदल जाएगा। आज तक विपक्ष का विधायक देकर उन्हें सिवाय बर्बादी के उन्हें क्या मिला है अब जबकि प्रांत में भाजपा सरकार बनना तय है ऐसे मे वह अपने क्षेत्र से पहला मंत्री देने में क्यों हिचक करें?
इतना ही नहीं कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर की विपक्ष की नीति सरकार का विरोध और क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने की सफलता के कारण उनका वैसे ही कांग्रेस प्रत्याशी से मोहभंग हो चुका है। ऐसे में अमित शाह का यह कथन मतदाताओं के लिये भाजपा के प्रति जोश भरने का मंत्र माना जा रहा है।
इस विधानसभा चुनाव की सबसे बड़ी विशेषता यह कही जा सकती है कि मतदाताओं ने जाति-पाति व वर्ग की भावना से ऊपर उठकर राजेश नागर को सफल बनाने का निर्णय लिया कहा जाता है।
किसी समय यह निर्णय वर्तमान केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के लिये लिया गया था। अब जबकि श्री कृष्णपाल गुर्जर, शारदा राठौर, टेकचंद शर्मा श्री राजेश नागर की सफलता के लिये जी-जान से जुटे हैं तो कहा जा सकता है कि अब चंडीगढ़ जाने का मार्ग श्री राजेश नागर के लिये प्रशस्त हो रहा है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: