Friday 18 October 2019

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को एकजुट समर्थन, कांग्रेस प्रत्याशी पिछड़ रहे हैं


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने जिस प्रकार चुनाव प्रचार के अंतर्गत मतदाताओं को अपने पाले में लाने का प्रयास किया है वह निश्चय ही आश्चर्यजनक परंतु सराहनीय है। जब श्री गुप्ता चुनाव मैदान में आए थे तो ऐसा लगता था कि कांाग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के समक्ष टिक नहीं पाएंगे।
इससे पूर्व लखन सिंगला ने अपने प्रचार अभियान के अंतर्गत मतदाताओं के समर्थन का ऐसा माहौल बनाया हुआ था कि सभी जगह सिंगला ही सिंगला नजर आ रहे थे। श्री नरेंद्र गुप्ता के मैदान में आते ही यह तिलस्म ताश के पत्तों के महल की तरह धराशायी होता चला गया और आज स्थिति यह है कि क्षेत्र में केवल भाजपा ही भाजपा नजर आ रही है।
इनेलो प्रत्याशी का पर्चा रद् होने उपरांत श्री नरेंद्र गुप्ता ने उसे फौरन अपने साथ मिला लिया जिससे उनके चुनाव प्रचार को और भी बल मिला। क्षेत्र की सभी सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं ने अपना खुला समर्थन देकर श्री नरेंद्र गुप्ता की स्थिति को और मजबूती देनी प्रदान की है। इतना ही नहीं श्री के सी लखानी के नेतृत्व में एकजुट होकर नरेंद्र गुप्ता की सफलता के लिए संकल्प लिया है और यह सत्य है कि जब यह वर्ग किसी प्रत्याशी को सफल बनाने की ठान लेता है तो न केवल स्वयं बढ़-चढक़र मतदान करता है बल्कि औरों को भी प्रोत्साहित करता है। यह मनमोहन गर्ग के पार्षद चुनाव, श्री विपुल गोयल के विधानसभा चुनाव में देखा गया कहा जा सकता है।
इतना ही नहीं ऐसा भी कहा जाता है कि अपना तिलस्म टूटता देख कांग्रेस प्रत्याशी श्री सिंगला ने स्थिति को संभालने की बजाय अपने व्यवहार से और खराब कर लिया। श्री सिंगला के नजदीकी भी पीछे नहीं रहे जिसके कारण वयोवृद्ध कांग्रेस नेता एवं पूर्व जिला प्रधान बलदेव राज ओझा जैसे महानुभाव को भी श्री गुप्ता के समर्थन की घोषणा करनी पड़ी, इससे सैक्टर १९ व फरीदाबाद क्षेत्र का एक भाग श्री नरेंद्र गुप्ता के साथ हो गया, ऐसा कहा जा सकता है। श्री गुप्ता ने सैक्टर ७ एवं ९ में सिक्ख संगत के प्रति अपना आभार व्यक्त करते कहा कि जिस प्रकार आप लोगों ने मुझे एकजुट समर्थन का विश्वास दिलाया है और जीत का आशीर्वाद दिया है, यह एक ऐसा कर्जा है जो मैं आपकी सेवा कर चुकता करूंगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: