Tuesday 28 April 2020

टीबी रोग से पीड़ित 65 व्यक्तियों को भोजन के पैकटों का वितरण


फरीदाबाद। जिला रेडक्राॅस सोसायटी ने जिला उपायुक्त के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए आज सेक्टर-12 में टीबी रोग से पीड़ित 65 व्यक्तियों को भोजन के पैकटों का वितरण किया। भोजन वितरण जिला रेडक्राॅस सोसायटी के सचिव विकास कुमार, सहायक पुरुषोत्तम सैनी तथा टीबी काॅर्डिनेटर मधु भाटिया, हुडा के सुपरिंटेंडेंट जयपाल समेत अनेक पदाधिकारिकायों व कार्यकर्ताओं ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए किया।
इस मौके पर विकास कुमार ने कहा कि लाॅकडाउन में किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा और सोसायटी हर जरूरतमंद व्यक्ति के पास पहुंचकर भोजन उपलब्ध कराने का भरसक प्रयत्न कर रही है। उन्होंने कहा कि सामाजिक व धार्मिक संगठन को भी जरूरतमंदों व गरीब लोगों की मदद को आगे आना चाहिए।  रेडक्रास सोसायटी सभी प्रकार से लोगों की मदद को पूरी तरह प्रयासरत है और उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने देगी। विकास कुमार ने लोगों से अपील की कि जागरूकर रहकर ही कोरोना पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में प्रत्येक व्यक्ति को राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए और हर समय देशसेवा के लिए तैयार रहना चाहिए।
        वहीं पुरुषोत्तम सैनी ने आम जनमानस से आग्रह किया कि कोरोना पर विजय पाने के लिए जरूरी है कि लोग लाकडाउन का ईमानदारी से पालन करें। घरों से बाहर न निकलें। बार-बार साबुन से अपने हाथों को धोते रहें और सैनेटाइजर करते रहें और घरों में भी कम से कम एक-एक मीटर के फासले पर दूरी बनाकर बैठें क्योंकि बचाव में ही बचाव संभव है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: