Tuesday 7 April 2020

लॉक डाउन के दौरान जीआईए आगे आई : जरूरतमंदों को भोजन वितरित


गुरुग्राम। कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन के मद्देनजर क्षेत्र के प्रमुख औद्योगिक संगठन गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए भोजन वितरित करने का कार्य आरंभ किया है।
 गत दिवस एसोसिएशन के प्रधान श्री जे एन मंगला के नेतृत्व में जरूरतमंद लोगों को राशन व भोजन वितरित किया गया।
 श्री मंगला ने बताया कि इस कार्य में गुड़गांव इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं सुप्रसिद्ध उद्योग प्रबंधक व मुंजाल शोवा लिमिटेड के सीएमडी श्री योगेश मुंजाल और एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व बजाज मोटर्स लिमिटेड के सीएमडी श्री बीपी बजाज का निरंतर सहयोग मिल रहा है।
उल्लेखनीय है सर्वश्री योगेश मुंजाल व बीपी बजाज इससे पूर्व भी समाज सेवा व मानव हितैषी कार्यों में तत्पर रहे हैं।
श्री मंगला ने बताया कि एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष श्री विनोद गुप्ता व कार्यकारिणी सदस्य श्री अनिल जिंदल व स्टाफ द्वारा जीआईए हाउस में लोगों को भोजन वितरित किया गया, जिसमें सोशल डिस्टेंस को विशेष रुप से ध्यान में रखा गया। भोजन वितरण कार्यक्रम एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मेजर के सी संदल के सहयोग से किया गया।
श्री मंगला ने बताया कि 8 अप्रैल को जी आइए हाउस में भोजन वितरण वरिष्ठ सदस्य एवं पूर्व कार्यकारी सदस्य श्री सुरेश अग्रवाल बालाजी कार्क के सहयोग से किया जाएगा।
श्री मंगला ने लॉक डाउन के दौरान ऐसी सेवा करने के इच्छुक सदस्यों से आग्रह किया है कि वे इस संबंध में कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: