Tuesday 7 April 2020

कोरोना वायरस विरुद्ध मुहिम में सरकार, प्रशासन व आम जनता की भागीदारी सराहनीय : भुवालका


फरीदाबाद। राजस्थान एसोसिएशन फरीदाबाद के पूर्व प्रधान, फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के कार्यकारिणी सदस्य एवं विभिन्न औद्योगिक व सामाजिक संगठनों में सक्रिय श्री विनोद भुवालका ने लॉक डाउन के दौरान पुलिस प्रशासन व चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोगों द्वारा किए जा रहे प्रयासों के साथ-साथ जिला प्रशासन विशेषकर पुलिस आयुक्त श्री केके राव, जिला उपायुक्त श्री यशपाल यादव की भूमिका की सराहना करते हुए कहा है कि जिस प्रकार कोरोनावायरस के विरुद्ध मुहिम में सभी पक्ष एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं, उससे साफ है कि आने वाले समय में मानवता के लिए लड़ी जा रही इस लड़ाई में भारत विश्व का अग्रदूत बनकर पुनः सामने आएगा।
श्री भुवालका के अनुसार कोरोना वायरस कितना घातक है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अमेरिका, इटली, स्पेन, इरान और चाइना जैसे देश जो कि बड़े देशों की श्रेणी में आते हैं, में कोरोना में अपना प्रकोप दिखाया।
 आपने भारत सरकार विशेषकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोनावायरस विरुद्ध अभियान में सफल रहने की सराहना करते कहा है कि यह निश्चित रूप से एक सुदृढ़ नेतृत्व का मुंह बोलता प्रमाण है।
श्री भुवालका ने लॉक डाउन के दौरान जनता द्वारा स्वयं को घरों में बंद रखने की सराहना करते हुए कहा है कि कोई भी जंग बिना टीम के नहीं जीती जा सकती और जिस प्रकार सरकार, प्रशासन और जनता मिलकर कोरोनावायरस विरुद्ध लड़ाई लड़ रही है, उससे साफ है कि भारतवासी इस जंग में निश्चित रूप से विजयी रहेंगे।
आपने आने वाले समय में भी सरकार के निर्देशानुसार कार्य करने, स्वयं को घरों के भीतर रखने और काफी अधिक आवश्यक होने पर ही बाहर निकलने का आह्वान आम जनता से किया है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: