Friday 17 July 2020

साकेत भाटिया ने रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद को भेंट किए 1.5 लाख रुपए


फरीदाबाद 17 जुलाई। आज की कठिन परिस्थितियों में हम सबको मानव हित एवम् सेवा के कार्यों में अपनी भूमिका निभानी होगी ताकि समाज के सभी वर्गों तथा जरूरत मंद लोगों को अधिकाधिक लाभ मिल सके।
यह विचार रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के निवर्तमान प्रधान श्री साकेत भाटिया ने रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद में सेवा हेतु 1.5लाख रुपए भेंट करते हुए व्यक्त किए।
श्री भाटिया ने बताया कि देश में करोना से बचाव हेतु किए गए  लॉकडॉउन के कारण सभी वर्गों को संकट का सामना  करना पड़ रहा है।
 आपने कहा कि हम सबको मिलकर मानव हितेषी कार्यों एवं प्रोजेक्टो में अपनी सहभागिता तथा उत्तर दयतिव को निभाना होगा ताकि सभी को एक परिवार के सूत्राधार में बांधा जा सके।
इस मौके पर रोटरी ब्लड बैंक के नवनियुक्त प्रधान श्री एम के मेहतानी ने श्री साकेत भाटिया का आभार व्यक्त करते कहा कि ऐसे समय में समाज के सभी समर्थ महानुभावों से मानव सेवा के कार्यों में सहयोग करने की भी अपील की।
आपने कहा कि आज जब करोना संकट के कारण रोगियो को रक्त की आने वाली कमी को दूर करने के लिए रक्तदान शिविरों के आयोजन की आवश्यकता है, वहीं ब्लड बैंक के रखरखाव एवम् परिसर में चल रहे थैलीसीमिया सेंटर के लिए सभी वर्गो का सहयोग से मानव जीवन को बचाया जा सकता है।
इस मौके पर रोटरी ब्लड डोनेशन हरियाणा के को चेयरमैन श्री दीपक प्रसाद ने  समाज के अन्य सभी  नागरिकों से श्री साकेत भाटिया का अनुसरण करने की अपील की है।
श्री प्रसाद ने बताया कि थैलीसीमिया सेंटर में बच्चो के लिए रक्त चड़ाने के साथ निशुल्क दवाइयां एवम् अन्य जरूरी उपकरणों की व्यवस्था की गई है जिसका व्यय स्थानीय रोटरी क्लब के साथ साथ नागरिकों के सहयोग से किया जाता है।
इस मौके पर  रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली की प्रधान राखी गोयल एवम् सेक्रेटरी दीप्ति परनामी की उपस्थिति सराहनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: