Saturday 18 July 2020

बन्नुवाल बिरादरी, भाटिया सेवक समाज, गुरुद्वारा नौरंग पंचायती व बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा रक्तदान शिविर 19 को


फरीदाबाद 18 जुलाई। बन्नूवाल बिरादरी फरीदाबाद रजिस्टर्ड बिरादरी समर्थित द्वारा फाउंडेशन अगेंस्ट थैलेसीमिया के बच्चों के लिए 19 जुलाई को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
बन्नुवाल बिरादरी के प्रधान श्री लोचन भाटिया ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि रक्तदान शिविर का आयोजन गुरुद्वारा डेरा संत भगत सिंह जी महाराज मार्केट नंबर 1 फरीदाबाद के परिसर में किया जाएगा।
आपने बताया कि रक्तदान शिविर प्रातः 10:00 बजे से आरंभ होगा जो कि शाम 3:00 बजे तक चलेगा।

क्षेत्र के प्रमुख सामाजिक संगठन भाटिया सेवक समाज फरीदाबाद के प्रधान स. मोहन सिंह भाटिया ने जानकारी दी कि रक्तदान शिविर में श्री नौरंग पंचायती गुरुद्वारा 2 सी ब्लॉक, भाटिया सेवक समाज फरीदाबाद, बन्नुवाल वेलफेयर एसोसिएशन फरीदाबाद भी शामिल होंगे।
सर्व श्रीमोहन सिंह भाटिया व लोचन भाटिया ने समस्त क्षेत्रवासियों से आग्रह किया है कि वे इस रक्तदान शिविर में शामिल होकर पुण्य के भागी बने।
कहा गया है कि थैलेसीमिया के बच्चों के समक्ष वर्तमान में रक्त की जो कमी सामने आ रही है उसे दूर करना प्रत्येक क्षेत्रवासी का कर्तव्य है।
 विश्वास व्यक्त किया गया है कि रक्तदान के माध्यम से मानवता के इस पुनीत यज्ञ में सभी अपनी आहुति अर्पित करेंगे और इससे थैलेसीमिया के बच्चों को एक बड़ी राहत मिलेगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: