Thursday 30 July 2020

वार्ड नंबर 5: विरोध के बाद नगर निगम द्वारा हटाया गया अवैध टावर, पार्षद की सराहना


फरीदाबाद 30 जुलाई (रैपको न्यूज़/नरेंद्र)। वार्ड नंबर 5 में स्थानीय निवासियों की अनुमति व इच्छा के विरुद्ध लग रहे अवैध टावर को फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने रुकवा दिया।
 इस संबंध में वार्ड नंबर 5 की पार्षद सुश्री ललिता यादव की भूमिका जहां काफी महत्वपूर्ण रही, वहीं वार्डवासी इस कार्य के लिए पार्षद की सराहना करते देखे जा रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार नैन मार्केट सारन रोड के नजदीक एक दुकान के ऊपर यह टावर लगाया जा रहा था। इस संबंध में स्थानीय निवासियों ने अपना विरोध दर्ज किया और 100 से अधिक लोगों ने हस्ताक्षर कर वार्ड पार्षद से मांग की कि इस संबंध में तुरंत कार्रवाई की जाए तथा जनस्वास्थ्य पर ध्यान दिया जाए।
       वार्ड पार्षद सुश्री ललिता यादव ने इस मांग के अनुरूप तुरंत नगर निगम के तोड़ फोड़ दस्ते को सूचित किया और तोड़फोड़ दस्ता भेजकर 90% सामान उतरवा दिया गया और काम बन्द करा दिया है। 
सुश्री यादव ने जनता से आह्वान किया है कि ऐसे कार्य भविष्य में भी न हो इसके लिए सभी का सहयोग जरूरी है। आपने समस्त वार्ड वासियों का आभार व्यक्त किया है जो जन समस्याओं के समाधान तथा विकास के लिए उन्हें अपना सहयोग दे रहे हैं।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: