Friday 25 September 2020

सीआईआई 'पोका-योकी' प्रतियोगिता में पहली रनर अप रही इंडो आटोटैक लिमिटेड



फरीदाबाद, 25 सितम्बर (Repco News)। अपनी गुणवत्ता के लिए विशेष स्थान बनाने वाले प्रमुख औद्योगिक संस्थान इंडो आटोटैक लिमिटेड देश के सुप्रसिद्ध औद्योगिक संगठन सीआईआई द्वारा आयोजित पोका-योकी कम्पीटीशन में पहला रनर अप रहा। यह अवार्ड इस बार इंडो टैक लिमिटेड की बंगलौर ईकाई के नाम रहा।

सीआईआई द्वारा यह कम्पीटीशन बड़े औद्योगिक संस्थानों (लार्ज इंडस्ट्रीज) के बीच आयोजित किया जाता है। जीरो डिफेक्ट प्रोडक्टिविटी को बढ़ावा देने एवं उत्पाद प्रबंधन एवं कर्मचारियों में इस संबंध में समर्पण की भावना सुदृढ़ करने के लिये इस कम्पीटीशन का आयोजन किया जाता है।

उल्लेखनीय है कि इंडो आटोटैक लिमिटेड मैन्युफैक्चरिंग क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम है और देशभर में इस संस्थान की कई इकाइयां है। 


फरीदाबाद के सुप्रसिद्ध औद्योगिक संगठन फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व प्रधान श्री एस के जैन इंडो आटोटैक लिमिटेड के प्रबंध निदेशक है। उत्पाद के क्षेत्र में पूर्ण गुणवत्ता के प्रबल हामी श्री जैन ने अवार्ड प्राप्ति पर जहां सुखद प्रतिक्रिया व्यक्त की है वहीं आपने इस अवार्ड को संस्थान से जुड़े कर्मचारियों, वेंडर्स तथा सभी वर्गों की गुणवत्ता के प्रति लगन व समर्पण का परिणाम बताते हुए इसका श्रेय टीम भावना को दिया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: