Monday 5 October 2020

एफ आई ए ने फिर बांटे 500 थैले, समाज कल्याण कार्यों में सहयोग रहेगा जारी : भाटिया



फरीदाबाद 5 अक्टूबर (Repco News)। 'पॉलिथीन नहीं, कपड़ा सही'का नारा वास्तविकता में बदलने के लिए फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने आजकल कपड़े के थैले बांटने का अभियान चला रखा है। उल्लेखनीय है इससे पहले भी एफआईए 1 लाख थैले झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्र में वितरित कर चुकी है। थैले अच्छी क्वालिटी के हैं और स्थानीय विधायकों के सहयोग से बांटे जा रहे हैं।

आज एफ आई ए के प्रधान श्री बी.आर.भाटिया के नेतृत्व में 500 थैले एफआइए रिलेशनशिप ऑफिसर श्री प्रतोष शर्मा ने फरीदाबाद ओल्ड के विधायक श्री नरेंद्र गुप्ता के कार्यालय में बांटे।

इस अवसर पर श्री नरेंद्र गुप्ता ने एफ आई ए के इस प्रयास की सराहना करते कहा कि पर्यावरण की रक्षा हेतु एफ आई ए की जितनी सराहना की जाए कम है। आपने थैले प्राप्त करने वालों को इनके सदुपयोग की अपील करते कहा कि जब हम 250 ग्राम का मोबाइल जेब में डाल कर ले जा सकते हैं तो 100 ग्राम के इस थैले को ले जाने में क्या कठिनाई है?

श्री बी.आर.भाटिया ने इस अवसर पर विश्वास दिलाया कि एफ आई ए समाज कल्याण के कार्यों में सदैव यथासंभव सहयोग करता रहेगा। आज पर्यावरण की रक्षा हम सब का नैतिक कर्तव्य है, जिसके लिए प्लास्टिक की थैलियों का उपयोग बंद करना अति आवश्यक है। इन थैलों का वितरण इसलिए किया जा रहा है ताकि हम बाजार से सामान लाने के लिए प्लास्टिक थैलियों का नहीं इन थैलो का प्रयोग करें।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: