Friday 6 November 2020

ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में उठाया गया औद्योगिक क्षेत्र की सड़क एवं पानी का मुद्दा



फरीदाबाद 6 नवंबर (Repco News)। जिला गवर्नेंस कमेटी की मीटिंग में आज फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा उठाए गए मुद्दों पर प्रशासन का ध्यान दिलाया गया ताकि उनका समाधान हो सके। मीटिंग की अध्यक्षता जिला उपायुक्त श्री यशपाल यादव (आई.ए.एस) कर रहे थे।

एसोसिएशन के प्रधान श्री बी. आर. भाटिया ने सेक्टर 24 और 25 में पानी की समस्या, सड़कों की दुर्दशा और औद्योगिक क्षेत्र के व्हर्लपूल चौक एवं ओसवाल चौक की दुर्दशा का विशेष रूप से वर्णन करते हुए कहा कि इन चौकों से दोनों तरफ जाने वाली सड़कों की दुर्दशा से वहां से गुजरने वाले श्रमिक व वाहन चालक परेशान होते हैं।

पर्यावरण की सुरक्षा पर अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री भाटिया ने कहा कि प्रदूषण का कारण औद्योगिक क्षेत्र में चलने वाले जनरेटर नहीं बल्कि वे वाहन है जो चलते हुए धुआं छोड़ते हैं और उन पर किसी का कोई अंकुश नहीं है।

मीटिंग में सेक्टर 58, 59 के प्लाटों की एनहैंसमेंट का मुद्दा भी उठाया गया, जिस पर एस्टेट ऑफिसर का कहना था कि मामला मुख्यालय चंडीगढ़ के पास विचाराधीन है। 

श्री भाटिया के साथ एसोसिएशन के पूर्व प्रधान श्री एस के जैन व फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा संचालित रोटरी स्किल डेवलपमेंट सेंटर के चेयरमैन श्री एच. एल. भूटानी की उपस्थित विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: