Wednesday 9 December 2020

पंजाब के सांसद और विधायकों को समर्थन देने जंतर मंतर पहुंचे विधायक नीरज शर्मा



नई दिल्ली, 9 दिसंबर। किसान विरोधी कानून के समर्थन में धरने पर बैठे पंजाब के सांसद और विधायकों को समर्थन देने फरीदाबाद एनआईटी विधायक नीरज शर्मा आज जंतर मंतर पहुंचे। टीम पंडितजी और सिख समाज के प्रतिनिधियों के साथ यहां पहुंचे श्री शर्मा ने कांग्रेस पार्टी की ओर से इस आंदोलन को समर्थन प्रदान किया। 

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि बेशक हरियाणा और पंजाब सरकारों के बीच कुछ विषयों को लेकर मतभेद है लेकिन फिर भी किसानों का मुद्दा इतना बड़ा है कि इन सब बातों को फिलहाल दरकिनार करते हुए किसानों के समर्थन में खड़े होने की जरूरत है। 

धरना दे रहे पंजाब लुधियाना से सांसद सरदार रवनीत सिंह, अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला, जीरा पंजाब से विधायक सरदार कुलबीर सिंह जीरा व अन्य विधायकों को श्री शर्मा ने भरोसा दिलाया कि आप पंजाब से यहां आया हुआ स्वयं को अकेला मत समझना जहां जैसी जरूरत पड़ेगी हम आपके साथ हैं। 

 श्री शर्मा ने सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाए कि सरकार लाखों करोड़ों रुपए रैन बसेरों पर खर्च करती है लेकिन सांसद और विधायक खुले आसमान के नीचे धरने पर बैठे हैं उन्हें तंबू लगाने तक की मंजूरी प्रदान नहीं की जा रही है। इस मौके पर गुरद्वारा सिंह सभा जवाहर कॉलोनी के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह ने अपनी कमेटी के साथ लुधियाना से सांसद सरदार रवनीत सिंह, अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला, खदुर साहिब से सांसद जसबीर सिंह गिल, जीरा पंजाब से विधायक सरदार कुलबीर सिंह जीरा व अन्य विधायकों सरोपा पहनाकर समर्थन किया। इस मौके पर श्री राजेश आर्य राष्ट्रीय सचिव इंटक, इकबाल कुरेशी प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस, सरदार बंटी जी, रंजोत, हरजिंदर मेहंदीरत्ता, सरदार आत्माराम, रेशम सिंह, बलजीत सोढ़ी व अन्य साथी उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: