Sunday, 31 January 2021

SIETZ द्वारा सॉइलटेक ब्रांड एग्रिकल्चर इंप्लिमेंट्स के लिए शुरु किया अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट



फरीदाबाद, 30 जनवरी। SIETZ टेक्नोलॉजीस इंडिया प्रा. लि. ने हरियाणा के प्रिथला इंडस्ट्रियल एरिया स्थित अपने नए अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट का संचालन शुरु कर दिया। इसके साथ ही सॉइलटेक ब्रांड के अंतर्गत आने वाले कंपनी के फार्म इंप्लिमेंट पोर्टफोलियो की विस्तृत रेंज तैयार करने की क्षमता का विस्तार भी हो गया है। अत्याधुनिक तकनीक से लैस इस प्लांट का उद्देश्य सॉइलटेक प्रोडक्ट्स की रेंज का विस्तार करना है, जिसमें पहले से मौजूद रॉटरी टिलर्स, डिस्क हैरोज़, डिस्क प्लाउ एवं एमबी प्लाउ के साथ ही सुपर सीडर्स, रिवर्सिबल प्लाउ, लेज़र लेवलर्स और मल्चर्स जैसे नए प्रोडक्ट्स आने वाले महीनों में शामिल किये जाएंगे। नए प्लांट में एडवांस्ड मैन्युफैक्चरिंग असेंबली लाइन लगाई गई है, जो फैब्रिकेशन से लेकर फाइनल टेस्टिंग तक पूरा काम करेगी।

इस मौके पर बोलते हुए क्रांति दीपक शर्मा, सीईओ, Sietz टेक्नोलॉजीस इंडिया प्रा. लि. ने कहा, “किसानों ने विभिन्न फसलों की गुणवत्ता एवं उपज बढ़ाने के लिए आधुनिक मशीनों का इस्तेमाल करना शुरु कर दिया है, जैसे पोटैटो प्लांटर्स, रोटावैटर्स, डिगर्स, लेज़र लेवलर्स आदि। हम अपने ग्राहकों के लिए इस श्रेणी में सबसे अच्छे एग्रिकल्चर इंप्लिमेंट्स उपलब्ध कराना चाहते हैं और साथ ही बिक्री के बाद भी विभिन्न सेवाएं प्रदान करेंगे। हमें पूरा विश्वास है कि हमारी मौजूदा एवं नई प्रोडक्ट रेंज किसानों को उनकी फसल की उपज बढ़ाने में मदद करेगी।”

फिलहाल, SIETZ का संचालन उत्तर प्रदेश, बिहार और उत्तर भारत के अन्य क्षेत्रों में हो रहा है। कंपनी अब देश भर में विस्तार करने की योजना बना रही है। कंपनी ने एक विशेष टीम नियुक्त की है जो अच्छी आफ्टर सेल्स सर्विस एवं सहायता प्रदान करते हुए ब्रांड की प्रतिष्ठा बढ़ाएगी।

शुरुआत में SIETZ ने छोटे स्तर पर एग्रिकल्चर इंप्लिमेंट्स का निर्माण शुरु किया था। पिछले कुछ सालों के दौरान किसानों काफी अच्छा प्रतिसाद मिलने के बाद इस ब्रांड ने अपनी उत्पादन क्षमता बढ़ाने का निर्णय लिया है।

SIETZ द्वारा इंप्लिमेंट्स के निर्माण में आधुनिक प्रयोग किये जा रहे हैं, जो ट्रैक्टरों पर कम भार डालेंगे जिससे ईंदन खपत में भी बचत होगी। मैन्युफैक्चरिंग इंप्लिमेंट्स में इस्तेमाल होने वाले सभी BOP भारत के प्रतिष्ठित OEMs से प्राप्त किये जाते हैं, जिससे इंप्लिमेंट्स का जीवनकाल बेहतर बनता है और दूसरे प्रोडक्ट्स के तुलना में बेहतर फायदे भी मिलते हैं।

SIETZ ने अपने प्रोडक्ट्स की अधिक विस्तृत रेंज तैयार करने की योजना बनाई है, जिनके साथ सर्वश्रेष्ठ आफ्टर सेल्स सर्विस भी दी जाएगी। कंपनी ने एक सक्रिय सर्विस टीम भी बनाई है, जो किसानों के साथ लगातार संपर्क में रहेगी। इसके अलावा, SIETZ ने अपने ग्राहकों के लिए एक सर्विस वैन सुविधा शुरु की है और नवीनतम आईटी तकनीक के साथ सर्विस सपोर्ट को ऑटोमेट करने की योजना बना रही है।

SIETZ अपने प्रोडक्ट्स के स्पेयर पार्ट्स भी आकर्षक कीमतों पर बेचने का उद्देश्य रखती है ताकि किसानों को लाभ पहुंचाया जा सके।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: