Monday 22 March 2021

कोविड-19 टीकाकरण शिविर : 2733 लोगों को लगाए गए कोरोनारोधी टीके



फरीदाबाद, 22 मार्च। बडखल विधानसभा क्षेत्र में 18 से अधिक स्थानों पर लगाए गए कोविड-19 टीकाकरण शिविरों का विधायक श्रीमती सीमा द्वारा द्वारा अवलोकन किया गया। शिविरों में 2733 लोगों को कोरोना रोधी टीके लगाए गए।

इस मौके पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि कोरोना को दूर करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अथक प्रयास से देश में ही वैक्सीन तैयार हुई। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इसमें कहीं दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि हर जगह शिविर लगाये गये हंै। उन्होंने सभी से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगे इस दिशा में सभी जन पहल करें।

विधायक ने कहा कि कोविड 19 की वैक्सीन लेने वाले सभी जन पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उन्हें किसी प्रकार की कोई शारीरिक परेशानी नहीं है। अभी तक कहीं से भी वैक्सीन की कोई साइड इफेक्ट की बात सामने नहीं आई है। इससे भविष्य में भी किसी प्रकार कोई परेशानी नहीं होगी। इसलिए बेझिझक टीका लगवाएं। समाज व परिवार की सुरक्षा के लिए टीकाकरण बहुत जरूरी है।

विधायक श्रीमती त्रिखा ने सभी आयोजक संगठनों व संस्थाओं के साथ-साथ डॉक्टरों, नर्सों व आशा वर्कर्स का कोविड-19 टीकाकरण शिविर लगाने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया और आशा व्यक्त की कि अन्य सामाजिक संगठन भी अपने-अपने क्षेत्रों में इस प्रकार के शिविर लगवाने को आगे आएंगे ताकि हम इस महामारी पर जल्द से जल्द काबू पाने में सफल हो सकें।

इस मौके पर करमवीर बैंसला, सुमीत विज, परवीन चौधरी, अंजू भड़ाना, वीरेंद्र भड़ाना, आचार्य आदित्य शर्मा अध्यक्ष आवासीय सुधर मंडल, रामपाल भारद्वाज, नरेश कथूरिया, अजय कथूरिया, अमित मिगलानी, कुशाल शर्मा, एम.पी. भटिया, लेफ्टिनेंट सेवानिवृत कामेश्वर पांडेय, श्रीमती सुनीता मलिक, सनी खंडेलवाल, राजीव तुली, कुलदीप सिंह, डॉ. विजय शर्मा, गुलाम गौतम, अनूप बेदी, दिनेश तनेजा, आरके पटेल तथा धीरज सरपंच आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: