Tuesday 23 March 2021

देबाश्री चौधरी से मिले जैन बंधु, सरकार की नीतियों की सराहना



फरीदाबाद, 23 मार्च (रैपको न्यूज़)।अल्फा अभिराषि ग्रुप के निदेशक अभिषेक जैन और अशीष जैन महासचिव फरीदाबाद चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री ने केंद्र में बाल और महिला विकास मंत्रालय में राज्य मंत्री का पद पर आसीन सुश्री देबाश्री चौधरी से शिष्टाचार भेंट की व उनके द्वारा किये जा रहे उत्कृष्ट कार्यों के लिए बधाई दी। 

भेंट के दौरान अशीष जैन महासचिव फरीदाबाद चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री ने बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की और पश्चिम बंगाल में भाजपा को मजबूत करने को लेकर उनके प्रयासों की सराहना की और आने वाले समय में पश्चिम बंगाल सहित 5 राज्यों के चुनावों में बीजेपी के अच्छे परिणाम की कामना की। 

गौरतलब है कि सुश्री देबाश्री चौधरी केंद्र में राज्यमंत्री का कार्यभार संभालने के साथ-साथ पश्चिम बंगाल में भाजपा के महासचिव का कार्यभार भी संभाल रही हैं। 

सुश्री देबाश्री चौधरी से मुलाकात में  उद्योगपति आशीष जैन ने फरीदाबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में सुश्री देबाश्री चौधरी को जानकारी दी और स्मार्ट सिटी की और अग्रसर हो रहे फरीदाबाद में आने का न्योता दिया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: