Friday 9 July 2021

संदीप मोर की टीम ने पकड़ा मोस्टवांटेड बदमाश, पुलिसकर्मी की हत्या का किया था प्रयास


फरीदाबाद 9 जुलाई। पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह द्वारा मोस्टवांटेड के सफाए के लिए चलाये गये अभियान में कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 17 की टीम ने 25 हजार के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश कुलदीप को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

कुलदीप बल्लबगढ़ के गाँव मुजेडी का रहने वाला है जो काफी समय से फरार चल रहा था।

आरोपी के खिलाफ थाना सिटी बल्लबगढ़ में पुलिसकर्मी की हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमे आरोपी ने पुलिसकर्मी के सिर में फावड़ा मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था।

थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार चावला कालोनी एरिया में स्थित पैट्रोल पम्प के पास आरोपी कुलदीप के ग्रुप का दुसरे ग्रुप के साथ झगडा हो रहा था। पुलिस पार्टी झगड़ा शांत करने के मकसद से तुरंत मौके पर पहुंची परन्तु वहां पर आरोपी कुलदीप ने अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया।

इस मामले में पुलिस आरोपी के अन्य पाँचों साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है जिसके खिलाफ हत्या के प्रयास, लड़ाई-झगडे के 6 मुकदमे दर्ज है।

फरीदाबाद पुलिस काफी समय से आरोपी के पीछे लगी हुई थी। इसी क्रम में क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों से सुचना मिलीं कि थाना सेक्टर 7 के एरिया में आरोपी कुलदीप अपने घरवालो से मिलने आएगा।

सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए इंस्पेक्टर संदीप मोर की अगुवाई में टीम का गठन किया गया। आरोपी जैसे ही अपने घर पहुंचा, क्राइम ब्रांच की टीम ने सतर्कता और बुद्धिमता का परिचय देते हुए आरोपी को दबोच लिया।

आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमे आरोपी से मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: