Tuesday 20 April 2021

एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर टीम को 10 विकेट से हराया



फरीदाबाद, 20 अप्रैल। 7th ऑल इंडिया रविंद्र फागना यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में वाई सी ए शाहाबाद ने एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर टीम को 10 विकेट से हराया।

यह मुकाबला रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी सिथत मैदान पर खेला गया I इस मौके पर बीसीसीआई कोच धर्मेंदर फागना ने बताया की यह मैच 40-40 ओवर का था ये मैच वाई सी ए शाहाबाद ओर एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर के साथ खेला गया।

एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्यण लिया टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 30 ओवर में 10 विकेट पर 129 रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए राहुल सूद ने 54 रन,रूबल ने 20 रन ओर विकास ने 19 रन बनाए | 

 वाई सी ए शाहाबाद की और से गेंदबाजी करते हुए दक्श ने 5 विकेट,विश्वास सरोहा ने 3 विकेट,निहाल ओर धर्मवीर ने 1-1 विकेट लिए इस लक्स का पीछा करते हुए वाई सी ए शाहाबाद टीम ने 9 ओवर में बिना किसी विकेट के नुक़सान के 134 बनाकर लक्स को हासिल किया टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए निहाल ने 68 रन ओर राजगुरु ने 50 रन बनाए

श्री लाखन एंपायर के दुआरा मेन ऑफ़ दा मैच का पुरस्कार दक्श को दिया गया (वाई सी ए शाहाबाद दक्श ने 8 ओवर में 25 रन देकर 5 विकेट लिए।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: