Thursday 15 April 2021

भाजपा एन‌एच युवा मंडल टीम बी आर भाटिया से मिली, सामाजिक कार्यों के प्रति संकल्पता का दिलाया विश्वास



फरीदाबाद, 15 अप्रैल (Repco News/नरेंद्र रजनीकर)। प्रमुख समाजसेवी एवं फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री बीआर भाटिया ने युवा वर्ग से आह्वान किया है कि वह सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। श्री भाटिया के अनुसार वर्तमान में जबकि समाज व देश के समक्ष कई चुनौतियां हैं, ऐसे में युवा वर्ग को चाहिए कि वह आगे बढ़कर सेवा भाव से कार्य करें।

यहां भारतीय जनता पार्टी एन‌एच युवा मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटिया व उनकी टीम द्वारा किए गए अभिवादन के अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री बी आर भाटिया ने कहा कि समाज की मुख्यधारा में युवा वर्ग की महत्वपूर्ण भूमिका है। आपने कहा कि युवा वर्ग को भारतीय संस्कृति व परंपरा के तहत कार्य करना चाहिए।

इस अवसर पर भाटिया सेवक समाज के प्रधान स. मोहन सिंह भाटिया ने अपने विचार व्यक्त करते कहा कि कोरोना वहां इसके कारण हुए लाक डाउन के दौरान युवा वर्ग ने जिस प्रकार सामने आकर सेवा की, वह निश्चित रूप से अपना उदाहरण आप है। 

श्री भाटिया ने विश्वास व्यक्त किया कि रविंद्र सिंह भाटिया व उनकी टीम समाज व मानव हितैषी कार्य में आगे रहेगी।

श्री रविंद्र सिंह भाटिया ने इस अवसर पर बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते कहा कि सेवा के किसी कार्य से और उनकी टीम पीछे नहीं हटेगी।

इस अवसर पर सर्वश्री दिवांशु मल्होत्रा, गोलू, डिंकी, शोनित, समीर, मंयक, जतिन व परम की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: