Saturday 24 April 2021

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आम नागरिकों के साथ हुए रूबरू पुलिस आयुक्त



फरीदाबाद, 24 अप्रैल। शहर में फैल रहे कोरोनावायरस को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने फरीदाबाद जिले के विभिन्न एरिया में रह रहे आम नागरिकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रूबरू हुए हैं।

श्री सिंह ने बताया कि कोरोना बीमारी को लेकर जो लोगों में वहम है उससे लोगों को जागरूक करें, डरे नहीं, दृढ़ इच्छा शक्ति रखे।

जिन का इलाज क्वॉरेंटाइन होकर हो सकता है वह अपने आपको क्वॉरेंटाइन कर योगा कर अपने आप को स्वस्थ करें।

श्री सिंह ने मीटिंग के दौरान बताया कि हमें कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग और हाथो को बार-बार सेनीटाइज करें या साबुन से धोएं।

उन्होंने बताया कि हमें कोरोना बीमारी से डरना नहीं है, हिम्मत रखनी चाहिेए।

करोना वायरस को लेकर डर की स्थिति ना बनाएं अपनी सोच को पॉजिटिव रखें पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कोरोना की मांगों को पूरा करें जैसे कि मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग और हाथों को बार-बार धोना और सैनिटाइज करना आदि।

उन्होंने बताया कि फरीदाबाद पुलिस के 68 पुलिसकर्मी कोरोनावायरस पॉजिटिव है जो कि अपने निवास स्थान पर ही क्वॉरेंटाइन होकर इलाज कर रहे हैं।

सभी आम नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए, घर से बाहर निकलने पर मास्क का इस्तेमाल करें, बिना आवश्यक कार्य के घर से बाहर ना निकले।

अपने आसपास रह रहे लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक करें अगर कोई मास्क नहीं लगाता है तो उसको समझाएं।

कोरोनावायरस से जीतने के लिए हम सभी को मिलकर चलना होगा और भारत सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कर ही हम इस पर विजय प्राप्त सकते हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि सभी कोरोना वायरस को लेकर केंद्र के द्वारा जो भी गाइडलाइन जारी की है उनका पालन करें।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: