Wednesday 28 April 2021

मानेसर क्लब में अस्थाई अस्पताल तैयार करने की पेशकश, मानेसर इंडस्ट्रियल वेलफेयर एसोसिएशन आई आगे


गुरुग्राम, 28 अप्रैल (Repco News)।मानेसर इंडस्ट्रियल वेलफेयर एसोसिएशन ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर मानेसर में अस्थाई अस्पताल तैयार करने की योजना बनाई है। इस संबंध में एसोसिएशन ने मानेसर क्लब में ऐसा अस्थाई हस्पताल बनाने की पेशकश जिला प्रशासन के समक्ष रखी है, जहां ऑक्सीजन व अन्य सुविधाएं कोरोना संक्रमित को प्रदान की जा सके।

मानेसर इंडस्ट्रियल वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव श्री मनोज त्यागी ने बताया कि इस संबंध में जिला उपायुक्त व श्री पवन के साथ काफी समय से बातचीत चल रही है। कहा गया है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर गुड़गांव में स्थिति काफी खराब है और ऑक्सीजन बैडों की आवश्यकता महसूस की जा रही है।

श्री त्यागी ने जानकारी दी कि मानेसर क्लब चूंकि ईएसआई अस्पताल के निकट है, ऐसे में यदि यहां 100 से 200 बिस्तर का अस्पताल बनाया जाए तो काफी लाभ मिल सकता है। प्रशासन से यह भी मंत्रणा चल रही है कि यदि ईएसआई अस्पताल की टीम यहां चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराएं तो कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों को राहत मिल सकती है।

 श्री त्यागी ने बताया कि इस संबंध में उद्योग प्रबंधक श्री दीपक दुग्गल द्वारा यह पेशकश की गई है कि अस्पताल के लिए बैडों की व्यवस्था वे कर सकते हैं, जबकि सर्वश्री पांडे व राठी भी सहयोग के लिए आगे आए हैं।

श्री त्यागी का कहना है कि यह हस्पताल यदि जल्दी तैयार किया जाता है तो इससे कोरोना संक्रमण के मरीजों को काफी लाभ मिल सकता है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: