Wednesday 19 October 2022

ओ.पी. शर्मा के वकालत में 50 साल पूरे होने पर विशेष समारोह, न्यायापालिका, राजनेताओं व सामाजिक संगठनों ने दी बधाई


फरीदाबाद, 19 अक्टूबर (रैपको न्यूज़)। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बार काउंसिल के पूर्व वाइस चेयरमैन एवं वरिष्ठ अधिवक्ता ओ.पी. शर्मा के वकालत के क्षेत्र में बेमिसाल 50 साल पूरे होने पर जिला बार एसोसिएशन द्वारा उनके सम्मान में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। स्वागत समारोह में जिला मुख्य एवं सत्र न्यायाधीश वाईएस राठौर, विद्वान न्यायाधीश डा. पंकज, अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अमृत सिंह चालिया, विद्वान न्यायाधीश राजेश भानखड़, न्यायाधीश नरेन्द्र शर्मा, फैमिली कोर्ट की न्यायाधीश याशिका यादव, समस्त सिविल जज (जेएम‌आईसी), फरीदाबाद बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों, पूर्व मंत्री विपुल गोयल, पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल, पूर्व विधायक पं.टेकचंद शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता एवं भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश के परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा के बड़े भाई पं. टिपरचंद शर्मा, पलवल बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों सहित मीडिया जगत से जुड़े प्रतिनिधियों ने श्री शर्मा को बधाई दी।


वरिष्ठ अधिवक्ता श्री शर्मा ने उनके सम्मान में आयोजित किए गए अभूतपूर्व स्वागत समारोह के लिए सभी का आभार जताते हुए कहा कि आज जो सम्मान जिला बार, धार्मिक सामाजिक संगठनों व पत्रकार जगत से जुड़े प्रतिनिधियों ने मुझे दिया है। उसको व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।


 इस सम्मान के लिए मैं ताउम्र सभी का आभारी रहूंगा और भरोसा देता हूं कि उनके इस मान-सम्मान को जिन्दगी भर संजोऐ रखूंगा। उन्होंने कहा कि आज मैंने जो 50 साल का वकालत के क्षेत्र में सफल सफर तय किया है। वह सब अधिवक्ता साथियों व फरीदाबाद के गणमान्य व्यक्तियों के सहयोग से ही संभव हो सका है और इस सम्मान समारोह ने मेरे अंदर नई ऊर्जा का संचार किया है। जिससे कि मैं आगामी समय में भी जरूरतमंदों को न्याय दिलाकर उनकी सेवा करता रहूंगा।


उपस्थित अधिवक्ताओं को सम्बोधित करते हुए फरीदाबाद जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष केपी तेवतिया ने कहा कि वरिष्ठ अधिवक्ता ओ.पी. शर्मा हमेशा से ही न सिर्फ फरीदाबाद बल्कि समूचे हरियाणा के अधिवक्ताओं के प्रेरणा स्त्रोत रहे है। उन्हें यह बताते हुए अपार हर्ष का अनुभव हो रहा है कि श्री शर्मा से आशीर्वाद प्राप्त कर हजारों की तादाद में अधिवक्ताओं ने न सिर्फ अपना जीवन ही संवारा बल्कि लोगों को सुगम न्याय दिलवाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी समय में भी श्री शर्मा का स्नेह उन्हें बादस्तूर मिलता रहेगा।








पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: