Tuesday 25 May 2021

कालीबाड़ी सेक्टर 16 द्वारा राशन वितरण का कार्य जारी


फरीदाबाद, 25 म‌ई। कोविड महामारी के रोकथाम को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा घोषित लॉक डाउन में अधिक से अधिक जरूरतमंदों एवं लाचार गरीबों तक सूखे राशन पहुंचाने की जिम्मेदारी फरीदाबाद कालीबाड़ी सेक्टर 16 ने ली है।

अक्षय तृतीया के शुभ दिन से फरीदाबाद कालीबाड़ी के सदस्यगण द्वारा संचालित यह मुहीम निरन्तर जारी है और आगे महीनो तक जारी रहेगी।  

फरीदाबाद कालीबाड़ी के अध्यक्ष श्री डि एस चक्रबोर्ती, महासचिव श्री स्वपन कुमार बोस, वरिष्ठ सदस्य श्री अभिजीत गांगुली एवं अन्य सदस्यगणों ने भविष्य में अपने इस वितरण के विस्तार एवं ज्यादा से ज्यादा लोगो तक इसका लाभ पहुंचाने की उम्मीद व्यक्त की है।   

बताया गया है कि 14 मई से लेकर आज तक लगभग 320-350 सूखे राशन के पैकेटों का वितरण हुआ है। प्रति माह लगभग पांच सौ जरूरतमंद परिवारों तक यह राशन उपलब्ध कराये जाने का लक्ष्य है।   

फरीदाबाद कालीबाड़ी ने दिनांक 25 मई को भी 145 सूखे राशन के पैकेटों की वितरण की जिसमे से 50 पैकेट फरीदाबाद स्थित एक अन्य सामाजिक संगठन "प्रयास" के माध्यम से की एवं 95 पैकेटों का वितरण व्यक्तिगत रूप से कालीबाड़ी के साथ लम्बे समय से जुड़े एवं कालीबाड़ी के शुभचिन्तक श्रीमती मीनू मित्तल द्वारा किया गया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: