Monday 21 June 2021

भारतीय वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित, वैक्सीन जरूर लगवाएं - राजेश नागर


फरीदाबाद, 21 जून। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने विधानसभा क्षेत्र में मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत की। उन्होंने लोगों से कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है, इसलिए वह वैक्सीन जरूर लगवाएं। उन्होंने वैक्सीन लगवाने पहुुंचे लोगों से हालचाल भी जाना। 

विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव की पीएचसी से मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत की। आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में तिगांव सीएचसी, तिगांव भवानी मंदिर, भुआपुर आंगनवाड़ी, तिगांव आंगनवाड़ी, भैंसरावली और नीमका गांवों में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित हुए। विधायक नागर ने लोगों से उनका हाल जाना और उन्हें अपने परिवार जन के साथ वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित किया। 

इस अवसर पर श्री नागर ने कहा कि आज कोरोना दुनिया के लिए बड़ी चुनौती है। लेकिन भारत में एक युगदृष्टा नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री होने के कारण जल्द ही इस समस्या पर काबू पा लिया गया है। अन्य विकसित देशों के मुकाबले यहां पर नुकसान भी कम हुआ है। वहीं दुनिया का नंबर एक स्वास्थ्य सुविधाओं वाला देश अमेरिका कोरोना के आगे घुटने टेक चुका था। श्री नागर ने कहा कि इतने कम समय में कोरोना की दूसरी लहर को भी नियंत्रित कर भाजपा की केंद्र एवं राज्य की सरकारों ने दिखा दिया है कि उनके लिए जनहित सर्वोपरि है। 

विधायक राजेश नागर ने लोगों से कहा कि भारतीय वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। इसलिए वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने चिकित्सकों से भी यहां मौजूद सुविधाओं की जानकारी ली और किसी भी प्रकार की कमी होने पर उन्हें बताने की बात कही। इस अवसर पर डॉ अजय गोयल, डॉ श्वेता भड़ाना ने प्रमुख भूमिका निभाई।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: