Saturday 31 July 2021

कर्मचारी हरियाणा रोडवेज की जान, अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी के साथ करें : मूलचंद शर्मा


बल्लबगढ़, 31 जुलाई। परिवहन एवं खनन मंत्री  मूलचन्द शर्मा का उनके स्थानीय कार्यालय सैक्टर- 8 पहुंचकर स्वागत कर राज्य कमेटी हरियाणा रोडवेज चालक संघ हरियाणा ने हरियाणा रोडवेज में 82 चालकों को यार्ड मास्टर के पद पर प्रमोशन देने के लिए धन्यवाद जताया है। 

  राज्य कमेटी हरियाणा रोडवेज चालक संघ के राज्य प्रधान कृष्ण कादयान के नेतृत्व में संघ की तरफ से हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को स्मृति चिन्ह  व शॉल भेंट कर उनका स्वागत किया गया ।

 इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा कि वे अपनी ड्यूटी पूरी इमानदारी के साथ करें। ताकि हरियाणा रोडवेज का बेड़ा मजबूत बन सके। परिवहन मंत्री ने कहा कि रोडवेज का चालक और परिचालक हरियाणा रोडवेज की जान है।  

 चालक संघ के राज्य प्रधान कृष्ण कादयान ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लंबे समय से हरियाणा रोडवेज चालको की मांग की कि उन्हें प्रमोशन दिया जाए , जिस मांग को स्वीकारते हुए परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा में एक कलम से 82 चालकों को प्रमोशन देकर यार्ड मास्टर बनाने का काम किया है, जो काफी सराहनीय है । 

इस मौके पर संघ के पदाधिकारी राजेंद्र कुमार, रामकरण मलिक, संजीव कुमार ,राजवीर पलवल मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: