Saturday 28 August 2021

एकार्ड स्पोर्टस इंजरी हैल्पलाइन नम्बर 9354001099 का उदघाटन



फरीदाबाद, 28 अगस्त। दिनांक 27को सैक्टर -12 के स्टेडियम में खेलो हरियाणा 2021 के उदधाटन के अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि र्केन्द्रिय राज्य मंत्री श्री कृप्णपाल गुर्जर एंव जिला उपायुक्त श्री जितेन्द्र यादव द्वारा एकार्ड स्पोर्टस इंजरी हैल्पलाइन नम्बर 9354001099 का उदघाटन किया गया। इस अवसर पर विधायिका श्रीमति सीमा त्रिखा - विधायक श्री राजेष नागर - उननिदेषक हरियाणा खेल विभाग श्री गिरिराज सिंह एंव जिला खेल अधिकारी श्री रमेष वर्मा भी मौजूद थे।

एकार्ड सुपर स्पेषलिटी अस्पताल के निदेषक डा0 युवराज कुमार ने बताया कि  इस वर्प ओलम्पिक में हमारे हरियाणा राज्य के खिलाडियों ने जिस प्रकार का प्रदर्षन किया है उससे प्रभावित होकर हमने सभी खेल प्रेमियों के लिए किसी भी प्रकार की स्पोर्टस इंजरी के लिए निषुल्क परामर्ष देने का निर्णय लिया है और इसकी विषेपता यह है कि यह नम्बर 9354001099 सीधे स्पोर्टस इंजरी स्पेषलिस्ट डा0 नमन गोयल द्वारा उठाया जाएगा जो कि स्पोर्टस इंजरी स्पेषलिस्ट हैं और किसी भी स्पोर्टस इंजरी से संबधित बीमारी की गंभीरता के अनुसार उचित मेडिकल सलाह देंगें ! यह सुविधा हरियाणा के सभी जिले खेल प्रेमी या उसके परिजन के लिए उपलब्ध है।

डा0 युवराज ने बताया कि इससे हमारा उदेष्य है कि अधिक से अधिक लोग खेल के मैदान में आएं चाहे किसी भी प्रकार का खेल हो या कोई भी उम्र हो हमें कुछ ना कुछ खेलना चाहिए। इससे हम खेल के साथ-साथ अपने आपको स्वस्थ रख सकते हैं और खानपान में भी धीरे धीरे बदलाव ला सकते हैं  !

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: