Sunday 22 August 2021

रविंदर फागना अकादमी ने स्पोर्टसक्यूब को 9 विकेट से हराया मैच


फरीदाबाद, 22 अगस्त। एनसीआर अंडर 13 क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ने स्पोर्टसक्यूब क्रिकेट अकादमी को 9 विकेट से हराया।

यह मुकाबला एमआरपीसी स्पोर्ट्स पार्क सेक्टर 92 गुरुग्राम के  मैदान पर खेला गया I इस मौके पर बीसीसीआई कोच धर्मेंदर फागना ने बताया की यह मैच  35-35 ओवर का था ओर यह मैच रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ( सोहना)  और स्पोर्टसक्यूब क्रिकेट अकादमी  के साथ खेला गया।

स्पोर्टसक्यूब क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्यण लिया स्पोर्टसक्यूब क्रिकेट अकादमी टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए टीम ने  30.2 ओवर में 10 विकेट पर 89 रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए  रुद्रांश ने 27 रन , धीरज ने 18 रन बनाए | 

 रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी की और से गेंदबाजी करते हुए ऋषभ ने 5 विकेट , लकी ने 2 विकेट ली और  समर , मोहमद व पुष्कर  ने 1 - 1 विकेट ली । 

,इस लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंदर 

फागना क्रिकेट अकादमी ने  10. 1 ओवर में 1 विकेट में 91 रन बनाकर शानदार जीत हासिल की । टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए धुव ने नाबाद 44 रन बनाए और साथ में  नमन ने नाबाद 10 रन बनाए। स्पोर्टस क्यूब क्रिकेट अकादमी टीम की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए  वेदांत ने 1  विकेट ली । 

धर्मेंद्र फागना बीसीईसीई लेवल ए कोच द्वारा मैन ऑफ द मैच पुरस्कार  ऋषभ को दिया गया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: